1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019
  5. मोदी जी की दूसरी पारी धमाकेदार, एक झटके में 370 का 'राम नाम सत्य' कर दिया: योगी

मोदी जी की दूसरी पारी धमाकेदार, एक झटके में 370 का 'राम नाम सत्य' कर दिया: योगी

झारखंड के देवघर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी की दूसरी पारी धमाकेदार रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 13, 2019 19:40 IST
Yogi Adityanath- India TV
Image Source : PTI Yogi Adityanath

नई दिल्ली: झारखंड के देवघर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी की दूसरी पारी धमाकेदार रही है। एक झटके में उन्होंने कश्मीर से धारा 370 का राम नाम सत्य कर दशकों पुरानी समस्या को खत्म कर दिया है। अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शरणार्थियों का अपमान और घुसपैठियों का महिमांडन किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे का समाधान जल्दी न हो इसके लिए एड़ी चोटी एक कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी शरणार्थियों का अपमान करती है और घुसपैठियों का महिमामंडन करती है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कल बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड विधानसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए एक चुनावी सभो को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने झारखंड को अगर कुछ दिया है तो वह है- धूल, धुआं और धोखा। उन्होंने कहा, ‘‘यहां से निकले कोयले के दम पर कांग्रेस के नेताओं ने, उनके रिश्तेदारों ने, दोस्तों ने अपने लिए महल खड़े कर दिए, लेकिन यहां की जनता को झोपड़ियों में रहने को मजबूर कर दिया।’’

उन्होंने कहा, “भाजपा सरकार ने हर बेघर परिवार को अपना पक्का घर देने की जिम्मेदारी ली है। झारखंड में ऐसे 10 लाख घर बन चुके हैं। जिनको अभी घर नहीं मिला है, उन्हें 2022 तक अपना घर मिल जाएगा।” प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मेरा वादा है कि 2022 के बाद किसी को भी झुग्गी-झोपड़ी में नहीं रहना पड़ेगा। हर परिवार को पक्का घर मिलेगा।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13