Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई ने चुनाव आयोग से कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 18, 2019 20:29 IST
Congress Spokesperson Pawan Khera- India TV Hindi
Congress Spokesperson Pawan Khera

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई ने चुनाव आयोग से कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव में मोदी को मतलब मसूद, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया था जो मानहानि और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। आपको बता दें कि इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के लिए एक शर्मनाक बयान दिया जिसके बाद बयान के विरोध में जनता खड़ी हो गई और 'शेम शेम' के नारे लगाने लगी। इंडिया टीवी इस बयान का समर्थन नही करता है। दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान मोदी का मतलब मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई बताया। 

Related Stories

इस बयान के बाद जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसका कड़ा विरोध जताया जिसके समर्थन में जनता भी खड़ी हो गई। जिसके बाद संबित पात्रा ने पवन खेड़ा से माफी मांगने और प्रधानमंत्री के लिए ऐसे बयान को वापस लेने के लिए कहा। जिसके बाद पवन खेड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि जब भी प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछे जाए तो वो मसूद अजहर, पाकिस्तान के पिछे छिप जाते है।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी ने आतंकवाद के मुद्दे पर लोकप्रिय कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' का शनिवार को आयोजन किया था, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां इंडिया टीवी के इस कॉन्क्लेव में शिरकत किया। इस कॉन्क्लेव की शुरुआत इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा ने की। उनके साथ इंडिया टीवी के जाने-माने एंकर प्रमुख हस्तियों से सवाल-जवाब किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement