1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. भोपाल: नामांकन भरने से पहले साध्वी प्रज्ञा को दिखाए गए काले झंडे, BJP कार्यकर्ताओं ने एक आरोपी को खूब पीटा

भोपाल: नामांकन भरने से पहले साध्वी प्रज्ञा को दिखाए गए काले झंडे, BJP कार्यकर्ताओं ने एक आरोपी को खूब पीटा

भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नामांकन भरा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2019 16:04 IST
BJP worker beaten a youth alleged of showing black flags...- India TV Hindi
BJP worker beaten a youth alleged of showing black flags to sadhvi pragya before nomination

भोपाल: भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नामांकन भरा। नामांकन भरने से पहले उन्होंने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया। इस रोड शो में उनके समर्थक तो थे ही लेकिन कुछ ऐसे युवक भी थे जो उनका विरोध कर रहे थे। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा के रोड में उन्हें कुछ युवकों ने काले झंडे दिखाए।

युवकों द्वारा काले झंडे दिखाए जाने पर रोड शो में बवाल मच गया। फिर जब कलेक्टर ऑफिस पहुंचने के बाद काले झंडे दिखाने वाले युवकों का एक साथी वहां दिखा तो BJP और साध्वी प्रज्ञा के समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस और बाकी अधिकारी भी वहां मौजूद थे। युवक की पिटाई के वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि काले झंडे दिखाने वाले एनसीपी के कार्यकर्ता थे।

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने काले झंडे दिखाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद साध्वी प्रज्ञा कलेक्टर ऑफिस पहुंची और नामांकन किया। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने इस मामले पर कहा कि प्रज्ञा और भगवा से डरे हुए विरोधियों ने काले झंडे दिखाए हैं। हालांकि, उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा एक युवक की पिटाई किए जाने की बात पर चुप्पी साध ली। बता दें भोपाल की इस लोकसभा सीट से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह मैदान में हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X