Friday, April 26, 2024
Advertisement

राम माधव का फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर हमला, कहा- हमारे पास मोदी है

भाजपा महासचिव राम माधव ने शनिवार को जम्मू में फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि "हमारे पास मोदी है।" 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 13, 2019 23:59 IST
Ram madhav- India TV Hindi
Ram madhav

जम्मू: भाजपा महासचिव राम माधव ने शनिवार को जम्मू में फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि "हमारे पास मोदी है।" उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में किसी के पास प्रधानमंत्री मोदी जैसी क्षमता नहीं है। भाजपा नेता ने यह पंक्ति फिल्म दीवार के डायलॉग "मेरे पास मां है" के तर्ज पर कही। हालांकि, उन्होंने गलती कर इसे शशि कपूर की बजाय अमिताभ बच्चन का डायलॉग बता दिया जबकि फिल्म में यह डायलॉग शशि कपूर ने बोला था। 

रियासी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को ''भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त'' बनाया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के बीच खौफ पैदा किया। 

माधव ने कहा, "विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है, लेकिन हमारे पास मोदी है। यही कारण है कि वे (गठबंधन) कर रहे हैं... महागठबंधन बनाने की उनकी कोशिश विफल रही क्योंकि विपक्ष के कई लोग प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर गड़ाए हुए हैं।" 

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को उधमपुर लोकसभा सीट से फिर से चुनाव जिताने की अपील करते हुए माधव ने कहा, "वह (विपक्ष) मोदी को सत्ता से क्यों हटाना चाहता है? क्योंकि मोदी ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त बनाया और वह चाहते हैं कि हर नागरिक अपने पैरों पर खड़ा हो और प्रगतिशील देश का हिस्सा बने।” 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement