Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मैं बहुत डरा हुआ हूं, कोई नहीं जानता कि नरेंद्र मोदी क्या करेंगे: शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को कहा कि वह इस बात को लेकर ‘‘बहुत डरे हुए’’ हैं कि पता नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगे क्या कर दें। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 20, 2019 19:42 IST
Narendra Modi And Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI Narendra Modi And Sharad Pawar

मुम्बई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को कहा कि वह इस बात को लेकर ‘‘बहुत डरे हुए’’ हैं कि पता नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगे क्या कर दें। गौरतलब है कि एक बार मोदी ने पवार को राजनीति में अपना गुरू बताया था। पवार ने बारामती लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मोदी कहते हैं कि वह मेरी अंगुली पकड़कर राजनीति में आए। लेकिन अब मैं बहुत डरा हुआ हूं, क्योंकि यह आदमी क्या करेगा, कोई नहीं जानता।’’ बारामती लोकसभा क्षेत्र से पवार की बेटी सुप्रिया सुले चुनाव मैदान में है। 

पीएम मोदी ने 2016 में पुणे जिले में एक समारोह में राकांपा प्रमुख के साथ मंच साझा करते हुए कहा था कि वह ‘‘पवार की अंगुली पकड़कर’’ राजनीति में आए थे। पवार ने कहा कि भाजपा प्रमुख अमित शाह ने हाल में बारामती का दौरा किया था और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को इस क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करना है। 

पवार ने आश्चर्य जताया कि क्यों ‘‘पूरे देश’’ को इस जगह का दौरा करने में दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूछ रही है कि यूपीए सरकार ने क्या किया था लेकिन वह यह बताने में विफल रही है कि उसने सत्ता में रहने के दौरान क्या किया। पवार ने कहा, ‘‘मोदी ने महाराष्ट्र में सात (चुनाव) रैलियां की और इन सभी रैलियों में मुद्दा शरद पवार था।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement