Friday, March 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा के जरिए क्या BJP अपनी सीटें बढ़ा पाएगी? दीजिए अपनी राय

इंडिया टीवी ने एक पोल शुरू किया है, जिसमें पूछा गया है ‘पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा के जरिए क्या BJP अपनी सीटें बढ़ा पाएगी?’

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 21, 2018 13:37 IST
India TV Poll- India TV Hindi
India TV Poll

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की प्रस्तावित रथ यात्रा को लेकर काफी विवाद हुआ,  पहले राज्य सरकार ने रथ यात्रा की इजाजत नहीं दी, फिर उसके बाद भाजपा कोर्ट में गई और कोर्ट ने यात्रा के लिए हरी झंडी दे दी, राज्य सरकार ने अब ऊपरी बेंच का दरवाजा खटखटाया है।

लेकिन एक रथ यात्रा को लेकर राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने क्यों है? क्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को रथ यात्रा की वजह से अपने वोट घटने का डर सता रहा है? भारतीय जनता पार्टी भी रथ यात्रा को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती, यही वजह है कि इसको लेकर पार्टी ने कोर्ट मे लड़ाई लड़ी। ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि क्या रथ यात्रा के दम पर भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी सीटें बढ़ा पाएगी?

इसी सवाल को लेकर इंडिया टीवी ने एक पोल शुरू किया है, जिसमें पूछा गया है ‘पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा के जरिए क्या BJP अपनी सीटें बढ़ा पाएगी?’ अगर आप भी इस सवाल पर अपनी राय देना चाहते हैं तो इंडिया टीवी हिंदी के ट्विटर हेंडल पर जाकर राय दे सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement