Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गिरिराज सिंह ने कहा, किसी में भी पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है

अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 08, 2019 6:50 IST
Nobody has courage to make movie on Prophet Mohammed, says Giriraj Singh | PTI File- India TV Hindi
Nobody has courage to make movie on Prophet Mohammed, says Giriraj Singh | PTI File

नई दिल्ली: अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद उन्होंने मंगलवार को फिर एक भड़काऊ बयान दिया। गिरिराज सिंह ने एक मलयालम फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा कि किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बना सके।

विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है। सिंह दक्षिणी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले भी गिरिराज कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं जिनपर अक्सर सियासत गरमा जाती है।aam 

इस रैली में विधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी के एक मुहावरा का इस्तेमाल भी किया और उन पर राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया। बेगूसराय से भगवा पार्टी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं। बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement