Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तेजप्रताप के बगावती तेवर बरकरार, 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में किया प्रचार

तेजप्रताप यादव शुक्रवार को एक बार फिर बगावती तेवर अपनाते हुए शिवहर पहुंचे और वहां उन्होंने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से वोट मांगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2019 21:27 IST
tej pratap yadav- India TV Hindi
tej pratap yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे के बाद उभरा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव शुक्रवार को एक बार फिर बगावती तेवर अपनाते हुए शिवहर पहुंचे और वहां उन्होंने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से वोट मांगे।

तेजप्रताप ने यहां पत्रकारों के साथ चर्चा में राजद के अधिकृत प्रत्याशी सैयद फैसल अली को प्रत्याशी मानने से इंकार करते हुए उन्हें भाजपा का 'एजेंट' बताया। उन्होंने कहा कि अंगेश ही राजद का प्रत्याशी है। उन्होंने कहा, "मेहनती और पार्टी के समर्पित अंगेश को अगर मदद करना बगावत है तो समझो हम बागी हैं।"

'लालू-राबड़ी मोर्चा' को राजद का अंग बताते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जैसे भाजपा का अंग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) है, उसी तरह यह है। उन्होंने कहा कि घर का आदमी चलेगा, बाहर का आदमी नहीं चलेगा। उन्होंने लोगों से अंगेश सिंह को वोट देने की अपील की तथा उनके पक्ष में रोड शो भी किया।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद से अपनी पसंद के उम्मीदवार उतारने की मांग की थी, परंतु पार्टी ने उनकी मांग नहीं मानी थी। इससे नाराज तेजप्रताप ने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में दोनों लोकसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement