Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुकेश अंबानी ने दक्षिण मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के समर्थन में दिया बड़ा बयान

मिलिंद देवड़ा ने जो वीडियो जारी किया है उसमें मुकेश अंबानी कह रहे हैं, ‘’मिलिंद दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट का 10 साल से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, मुझे लगता है कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक ईको सिस्टम की गहरी समझ है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 18, 2019 18:16 IST
Mukesh Ambani supports Milind Deora from South Mumbai Lok Sabha seat- India TV Hindi
Mukesh Ambani supports Milind Deora from South Mumbai Lok Sabha seat

मुंबई। देश के सबसे धनी व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के समर्थन में बड़ा बयान दिया है। मिलिंद देवड़ा ने अपने ट्विटर हेंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें मुकेश अंबानी उनके समर्थन में बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियों में कोटक ग्रुप के उदय कोटक भी नजर आ रहे हैं।

मिलिंद देवड़ा ने जो वीडियो जारी किया है उसमें मुकेश अंबानी कह रहे हैं, ‘’मिलिंद दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट का 10 साल से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, मुझे लगता है कि मिलिंद को दक्षिण मुंबई के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक ईको सिस्टम की गहरी समझ है। वीडियो के अंत में कोटक ग्रुप के उदय कोटक कह रहे हैं कि मिलिंद असर में मुंबई का कनेक्शन दर्शाते हैं। वीडियो में मुकेश अंबानी और उदय कोटक के अलावा कई और लोग भी हैं जो दक्षिण मुंबई के लिए मिलिंद देवड़ा द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रहे हैं।

कांग्रेस ने दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से मिलिंद देवड़ा को उम्मीदवार बनाया है। हालांकि 2014 के लोकसभा चुनावों में इस सीट से शिवसेना उम्मीदवार अरविंद सावंत की जीत हुई थी और इस बार भी शिवसेना ने उन्हें ही उम्मीदवार बनाया है। 2014 में अरविंद सावंत को 3.74 लाख वोट मिले थे और उन्होंने मिलिंद देवड़ा को हराया था, मिलिंद देवड़ा को 2.46 लाख वोट मिले थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement