Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कांग्रेस के घोषणा पत्र को 'ढकोसला पत्र' कहना चाहिए, अरुणाचल में रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का बयान

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरह इनका घोषणा पत्र भी भ्रष्ट होता है, बेइमान होता है, ढकोसलों से भरा होता है, इसलिए इसे घोषणा पत्र नहीं बल्कि ढकोसला पत्र कहना चाहिए

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 03, 2019 11:22 IST
PM Modi targates Congress Manifesto by describing it as dakosala patra during a rally in Arunachal P- India TV Hindi
PM Modi targates Congress Manifesto by describing it as dakosala patra during a rally in Arunachal Pradesh

ईटानगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अरुणाचल प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र कहना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरह इनका घोषणा पत्र भी भ्रष्ट होता है, बेइमान होता है, ढकोसलों से भरा होता है, इसलिए इसे घोषणा पत्र नहीं बल्कि ढकोसला पत्र कहना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने अपनी रैली के दौरान कांग्रेस द्वारा किए गए वायदों पर भी निशाना साधा और कहा कि उनकी सरकार सिर्फ एक वायदा करके उसे दशकों तक नहीं लटकाती, हम वायदों को दशकों तक लटकाए रखने वाले लोग नहीं है। रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम आपके जीवन को आसान बनाने के लिए पूरी इमानदारी से काम करने वाले लोग हैं।

रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के लोगों के समर्थन की वजह से उनकी सरकार राज्य में सड़क, राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे को बनाने का काम कर पायी है और देश के अन्य हिस्सों के साथ राज्य के हवाई संपर्क को सुधारने में कामयाब हुई है।

मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया जिसमें कई लोकलुभावन घोषणाओं के साथ ऐसे वायदे किये गए हैं जिनको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने AFSPA कानून को संसोधित करने की बात कही है साथ में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 से छेड़छाड़ नहीं करने का ऐलान भी किया है। पार्टी ने देशद्रोह के लिए इस्तेमाल होने वाली भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए को भी खत्म करने का ऐलान किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement