Friday, March 29, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE I एमपी में फिर जीतेगी BJP, कमलनाथ 75 साल के, सिंधिया दया के पात्र : विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में कोई चेहरा नहीं है। ज्योतिरादित्य सिंधिया दया के पात्र है.. कमलनाथ 75 साल के हैं... उन्हें मध्य प्रदेश के बारे में पूरी जानकारी नहीं है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2018 17:02 IST
एमपी में फिर जीतेगी BJP, सिंधिया दया के पात्र, कमलनाथ 75 साल के: कैलाश विजयवर्गीय- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एमपी में फिर जीतेगी BJP, सिंधिया दया के पात्र, कमलनाथ 75 साल के: कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि बीजेपी मध्य प्रदेश में एकबार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई चेहरा नहीं है। ज्योतिरादित्य सिंधिया दया के पात्र है.. कमलनाथ 75 साल के हैं... उन्हें मध्य प्रदेश के बारे में पूरी जानकारी नहीं है जबकि दिग्विजय सिंह पहले ही बाहर हो चुके हैं। 

वहीं बीजेपी को पूर्ण बहुमत हासिल करने की स्थिति में सीएम की रेस आप शामिल हैं या नहीं इस सवाल के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं अमित शाह जी की टीम का अहम सदस्य हूं। संगठन की अहम जिम्मेदारी मेरे पास है। बंगाल जैसा राज्य मुझे दिया गया है। वहां बीजेपी की सरकार बनाना हमारी प्राथमिकता है उसके बाद अपने बारे में सोचूंगा। 

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने जनता के साथ जुड़कर काम किया है इसलिए जनता शिवराज सिंह के साथ है। वहीं किसानों से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने किसानों के लिए स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट का 50 फीसदी पूरा किया। जहां तक मंदसौर किसान आंदोलन का सवाल है तो वहां षड्यंत्र करके किसानों को आगे कर कांग्रेस ने ओछी राजनीति की है। उन्होंने दावा किया कि मंदसौर की सभी सीटें हम जीतेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारत की राजनीति में नरेंद्र मोदी का राजनीतिक बहुत ऊंचा है। कोई भी नेता उनके घुटने के बराबर भी नहीं है। राहुल गांधी का जिक्र छिड़ते ही कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, राहुल ने खुद स्वीकार किया कि वो कन्फ्यूज हो गए, वे एक कन्फ्यूज नेता हैं। राहुल गांधी विपक्ष के नेता की छवि नहीं बना पाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement