1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019
  5. कमल का बटन दबाने का मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना होगा: केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, कमल का बटन दबाने का मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना होगा

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरा विश्व इन 2 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर गड़ाए हुए है क्योंकि यह भारतीयों की सच्ची देशभक्ति का संकेत देंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2019 11:43 IST
Voting for BJP means dropping nuclear bomb on Pakistan, says Keshav Prasad Maurya | Facebook- India TV Hindi
Voting for BJP means dropping nuclear bomb on Pakistan, says Keshav Prasad Maurya | Facebook

ठाणे: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने महाराष्ट्र के ठाणे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने का मतलब ‘पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना’ होगा। बीजेपी नेता ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाने के बाद देश में होने वाले यह पहले चुनाव हैं। 

‘महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों पर दुनिया की नजर’

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भायंदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मेहता की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे मौर्य ने कहा, ‘कमल का बटन दबाने पर आप ना केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मेहता को वोट देंगे बल्कि इसका मतलब यह होगा कि पाकिस्तान पर परमाणु बम गिरा है।’ यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरा विश्व इन 2 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर गड़ाए हुए है क्योंकि यह भारतीयों की सच्ची देशभक्ति का संकेत देंगे।

‘चुनावों के नतीजे लोगों की राष्ट्र भक्ति दिखाएंगे’
उन्होंने कहा, ‘अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किए जाने के बाद देश में यह पहले चुनाव हैं, इसलिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। इसके नतीजे लोगों की राष्ट्र भक्ति दिखाएंगे।’ उन्होंने कहा कि सही निर्णय लेने के लिए लोगों का अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है। मौर्य ने कहा, ‘आपका मत केवल नरेंद्र मेहता के लिए नहीं होगा, बल्कि वह पीएम मोदी और सीएम फडणवीस के नेतृत्व के लिए भी होगा।’ महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होने जा रहा है और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X