1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. AAP ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मनोज तिवारी का वीडियो, केजरीवाल को पड़ सकता है भारी!

AAP ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मनोज तिवारी का वीडियो, केजरीवाल को पड़ सकता है भारी!

दिल्ली चुनाव की जंग सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है। तीनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 13, 2020 15:31 IST
Manoj Tiwari- India TV
Image Source : TWITTER  मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल को देना होगा 500 करोड़ का हर्जाना

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव की जंग सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है। तीनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की पुरानी फिल्मों का एक वीडियो पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसपर आम आदमी पार्टी ने अपना ऑडियो लगाया हुआ था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आम आदमी पार्टी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। खुद भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल जी, आम आदमी पार्टी ने मेरी फोटो लगाकर मेरे वीडियो फिल्मों के लगाकर अपने गाने पर प्रसारित कर दिया। अब बड़ा सवाल उठता है कि मनोज तिवारी की वीडियो यूज करने का अधिकार आम आदमी पार्टी को किसने दिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस देश में किसी की भी फोटो कमर्शियली बिना अनुमति के कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता, अगर करता है तो उसे इसका भारी मुआवजा देना पड़ेगा, माफी मांगनी पड़ेगी, मानहानि का सामना करना पड़ेगा। अरविंद केजरीवाल जी आम आदमी पार्टी इस काम के लिए मनोज तिवारी को 500 करोड़ रुपए का हर्जाना आपको देना पड़ेगा।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13