Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अखिलेश ने बताया क्यों नहीं लगवा रहे कोविड वैक्सीन, रखी ये शर्त

इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोविड वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर अगर भारत का झंडा लगवा दिया जाए तो वो वैक्सीन लगवा लेंगे।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2021 14:16 IST

लखनऊ. इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोविड वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर अगर भारत का झंडा लगवा दिया जाए तो वो वैक्सीन लगवा लेंगे। उन्होंने इंडिया टीवी के एंकर सौरभ शर्मा से बातचीत में कहा कि, "वे वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर भारत का झंडा लगवा दें, मैं वैक्सीन लगवा दूंगा, झंडा लगा दें ऐतराज क्या है झंडे पर, भारत के झंडे पर क्या ऐतराज है।"

उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दुनिया में कहां तस्वीरें हैं बताइए, अमेरिका में क्या पहले ट्रंप ने और अब क्या बाइडन ने तस्वीर लगाई, यूके में क्या प्रधानमंत्री ने अपनी तस्वीर लगाई, बगल में रूस है क्या उसने तस्वीर लगाई, आप क्यों कह रहे हैं कि भाजपा की वैक्सीन है, यह हमारी वैक्सीन है, यह हम सबके टैक्स की वैक्सीन है। हमने तो कभी अपनी तस्वीर नहीं लगाई, आप देखिए लखनऊ से आगरा एक्सप्रेसवे पर कहीं हमारी तस्वीर लगी हो। कहीं हमारा नाम लगा हो।

अंत में वैक्सीन लगवाएंगे अखिलेश?

उखिलेश यादव ने कहा, "मैं कई मौकों पर कह चुका हूं और फिर बात को वहीं से शुरू करता हूं, सर्टिफिकेट पर आप भारत का झंडा लगा दीजिए और मैं सभी समाजवादियों को कहूंगा कि आप सहयोग भी करिए और लगवा भी लीजिए। मैं अंतिम व्यक्ति रहूंगा, जब उत्तर प्रदेश के सब गरीबों माताओं और बहनों को टीका लग जाएगा उसके बाद लगा लूंगा। भारत सरकार दुनिया में यह प्रचार करती है कि एक दिन में ढाई करोड़ वैक्सीन लगा दी, मतलब हमारे पास क्षमता है तो फिर आप दशहरे तक सब लोगों को वैक्सीन क्यों नहीं लगा देते।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement