1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. बंगाल में अमित शाह आज करेंगे 'फास्ट मोड' में प्रचार, 7 घंटे में 6 कार्यक्रम

बंगाल में अमित शाह आज करेंगे 'फास्ट मोड' में प्रचार, 7 घंटे में 6 कार्यक्रम

आज अमित शाह पश्चिम बंगाल में बेहद फास्ट मोड में कैंपने करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक कुल 6 चुनावी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2021 7:56 IST
Amit Shah to campaign west bengal elections today rallies and roadshow बंगाल में अमित शाह आज करेंगे - India TV Hindi
Image Source : PTI बंगाल में अमित शाह आज करेंगे 'फास्ट मोड' में प्रचार, 7 घंटे में 6 कार्यक्रम

कोलकाता. पश्चिम  बंगाल में भाजपा जीत का दावा कर रही है। भाजपा नेताओं का दावा है कि इसबार बंगाल चुनाव में कमल खिलने जा रहा है। पार्टी न सिर्फ जीत का दावा कर रही है बल्कि उसके नेता चुनाव संपन्न होने से पहले किसी भी तरह की कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं है। खुद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह इसके लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। आज अमित शाह पश्चिम बंगाल में बेहद फास्ट मोड में कैंपने करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक कुल 6 चुनावी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।

इन छह कार्यक्रमों में से तीन रोड शो हैं। अमित शाह पहला रोडशो शांतिपुर में दोपहर 12.20 पर निकालेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वो राणाघाट दक्षित में दोपहर 1.30 बजे एक और रोड शो करेंगे। इसके बाद अमित शाह बशीरघाट दक्षिण में दोपहर 3.40 बजे एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। इन तीन कार्यक्रमों के बाद अमित शाह शाम के 4.25 बजे पानीघाट में एक रोड शो करेंगे। इसके बाद अमित शाक के आज के आखिरी दो कार्यक्रम टाउन हॉल मीटिंग के रूप में संपन्न होंगे। अमित शाह कमारहटी में शाम 5.30 एक टाउन हॉल मीटिंग करेंगे और फिर शाम के 7.00 बजे वो राजारहाट गोपालपुर में एक और टाउन हॉल बैठक करेंगे।

आपको बता दें कि बंगाल चुनाव में चार चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। पांचवे चरण का मतदान 17 अप्रैल को है। पांचवे चरण में 45 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण में कूच बिहार में हुई हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाई है। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल चुनाव के पांचवें चरण के लिए मतदान से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार समाप्त होने की सीमा को बढ़ाकर 72 घंटे कर दिया है। इसके अलावा चुनाव आयोग ने कूच बिहार जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने की आशंका को दूर करने के लिए अगले 72 घंटे तक वहां नेताओं के जाने पर रोक लगा दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X