Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

क्या सिद्धू AAP में होंगे शामिल, क्या भगवंत मान होंगे पंजाब में पार्टी का सीएम चेहरा? अरविंद केजरीवाल ने दिया ये जवाब

पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम पद का चेहरा कौन होगा इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। अरविंद केजरीवाल ने आज यह कहा कि समय आने पर सीएम फेस की घोषणा होगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 30, 2021 18:01 IST
क्या सिद्धू APP में होंगे शामिल, क्या भगवंत मान होंगे पंजाब में पार्टी का सीएम चेहरा? अरविंद केजरीवा- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम पद का चेहरा कौन होगा इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। अरविंद केजरीवाल ने आज यह कहा कि समय आने पर सीएम फेस की घोषणा होगी।

लुधियाना: पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम पद का चेहरा कौन होगा इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। अरविंद केजरीवाल ने आज यह कहा कि समय आने पर सीएम फेस की घोषणा होगी। भगवंत मान के बार में उन्होंने कहा-भगवंत मेरा छोटा भाई है, एक समय ऐसा था जब यह लाखों रुपए कमाता था, अपना एंटरटेनमेंट शो करके, उसने सबकुछ पंजाब के लिए छोड़ दिया, पंजाब के लिए त्याग किया उसने, हमारी पार्टी में कोई भी व्यक्ति किसी पद के लिए नहीं आया, सब लोग समाज और देश के लिए आए हैं, समय आने पर आपको अच्छा सीएम देंगे, वो कोई भी हो सकता है, अभी हम इसके बारे में सोच नहीं रहे हैं। 

वहीं जब सिद्धू को लेकर केजरीवाल से यह सवाल पूछा गया कि क्या सिद्धू साहब पार्टी में आ रहे हैं? इसपर केजरीवाल ने कहा कि यह एक हाईपोथैटिकल सवाल है और ऐसा कुछ होगा तो सबसे पहले आपको बताएंगे। वहीं जब पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर यह सवाल किया गया कि उन्होंने ने आम आदमी पार्टी के वादों को पहले ही लागू करना शुरू कर दिया है। 

इस सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा-'केजरीवाल की नकल करना आसान है, अमल करना मुश्किल है। जब पहली बार मेरी 49 दिन की सरकार बनी, हमने 49 दिन में 32 अफसरों को जेल भेजा था, दिल्ली में हंगामा मच गया था। आज मैं नहीं कह रहा, आरोप लग रहे हैं कि भ्रष्टाचारी और दागी अफसरों को ऊंची पोस्ट दी जा रही है।' 

केजरीवाल ने आगे कहा-'एक दिन मैं ऑफिस में बैठा था और किसी ने ऑडियो टेप भेजी व्हाट्सएप पर, उसमें मेरा एक मंत्री किसी दूसरे बंदे से 5 लाख रुपए मांग रहा था, एक घंटे के अंदर उस मंत्री को सस्पेंड कर दिया और सीबीआई को केस भेज दिया। आज आरोप लग रहे हैं कि चन्नी साहब के मंत्रिमंडल में दागी मंत्री हैं और उनके कई दागी विधायक है, तो मैं उनसे कहना चाहूंगा कि केजरीवाल करने की नकल करने के साथ उसपर अमल करने का साहस और हिम्मत लेकर आइए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement