1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. असम में BJP कैंडिडेट की कार में EVM मिला? प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

असम में BJP कैंडिडेट की कार में EVM मिला? प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

असम से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो असम के पथरकंडी का बताया जा रहा है जहां सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में ईवीएम मिली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 02, 2021 11:31 IST
असम में BJP कैंडिडेट की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV असम में BJP कैंडिडेट की कार में EVM मिला? प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: असम से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो असम के पथरकंडी का बताया जा रहा है जहां सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में ईवीएम मिली है। इस कार का नंबर AS10 B 0022 है। सोशल मीडिया पर कार में ईवीएम मिलने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये कार पथरकंडी के विधायक और बीजेपी उम्मीदवार कृष्णेंदु पॉल की है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। प्रियंका ने बीजेपी नेता की गाड़ी में ईवीएम मिलने का दावा करते हुए चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं।

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, ''हर बार प्राइवेट गाड़ियों में ईवीएम ले जाने के वीडियो सामने आते हैं। ताज्जुब की बात नहीं कि इनमें कुछ चीजें कॉमन होती हैं। निजी गाड़ियां बीजेपी उम्मीदवारों और उनके सहयोगियों की होती हैं। वीडियो को महज घटना बताकर खारिज कर दिया जाता है..सच ये है कि इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं लेकिन इनके बारे में कुछ नहीं किया जा रहा है। चुनाव आयोग को इन शिकायतों पर निर्णायक रूप से कार्रवाई करनी चाहिए और सभी राष्ट्रीय पार्टियों को ईवीएम के इस्तेमाल पर दोबारा विचार करना चाहिए।''

देखें वीडियो-

बीजेपी कैंडिडेट की कार पर बवाल छिड़ा है। इसी बीच चुनाव आयोग के सूत्रों से बड़ी खबर आ रही है। चुनाव आयोग का दावा है कि जिस गाड़ी से ईवीएम ले जाई जा रही थी वो रास्ते में खराब हो गई थी इसके बाद अधिकारियों ने रास्ते में एक गाड़ी से लिफ्ट मांगी और बाद में पता चला कि जिस गाड़ी में लिफ्ट ली गई वो बीजेपी कैंडिडेट की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X