Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Iglas Assembly Results: इगलास सीट से भाजपा के राज कुमार सहयोगी जीते

2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में इगलास सीट पर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजवीर दिलेर ने भारी मतों से जीत प्राप्त की थी, राजवीर दिलेर को 1.28 लाख वोट मिले थे

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 24, 2019 17:21 IST
Iglas Assembly Results- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Iglas Assembly Results

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की इगलास विधानसभा सीट पर के उप चुनाव में वोटों की गिनती शुरू होने जा रही है, भारतीय जनता पार्टी ने इस बार इगलास सीट से राजकुमार सहयोगी को अपना प्रत्याशी बनाया है जबकि बहुजन समाज पार्टी ने अभय कुमार को चुनाव लड़ाया है। वहीं कांग्रेस ने उमेश कुमार और राष्ट्रीय लोकदल ने मुकेश कुमार पर दांव खेला है।

उत्तर प्रदेश की इगलास सीट से भाजपा के राज कुमार सहयोगी ने 75,472 मतों के साथ विजयी रहे। जबकि बहुजन समाज पार्टी के अभय कुमार को 49,713 वोटों ही मिले और वो हार गए। 

2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में इगलास सीट पर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजवीर दिलेर ने भारी मतों से जीत प्राप्त की थी, राजवीर दिलेर को 1.28 लाख वोट मिले थे जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा के राजेंद्र कुमार को 53032 वोट प्राप्त हुए थे। लोकदल प्रत्याशी सुलेखा सिंह को 28038 और कांग्रेस प्रत्याशी गुरुविंदर सिंह को 20770 वोटों से संतोष करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement