Friday, May 03, 2024
Advertisement

'दीदी हारने जा रही हैं', इंडिया टीवी पर अमित शाह का दावा

पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण के मतदान के दौरान ही नंदीग्राम विधानसभा सीट के लिए चुनाव होगा और इस सीट पर टीएमसी सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं जबकि उनके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने शुभेंदु अधिकारी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: March 30, 2021 14:02 IST
नंदीग्राम में अमित...- India TV Hindi
Image Source : PTI नंदीग्राम में अमित शाह के रोडशो में मंगलवार को भारी जमसमूह देखने को मिला

नंदीग्राम। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि नंदीग्राम विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी की हार होने जा रही है। नंदीग्राम में भारी भीड़ के रोडशो के दौरान इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि, "नंदीग्राम में प्रचंड बहुमत से भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।" अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम में दीदी हारने जा रही हैं। 

अपने रोडशो के बाद अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें कहा, "जो अभूतपूर्व उत्साह रोडशो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है उससे सुनिश्चित है कि बड़े मार्जिन के साथ नंदीग्राम की सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं। नंदीग्राम की जनता से जो बात हुई, सबका एक मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।" 

पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण के मतदान के दौरान ही नंदीग्राम विधानसभा सीट के लिए चुनाव होगा और इस सीट पर टीएमसी सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं जबकि उनके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने शुभेंदु अधिकारी को अपना प्रत्याशी बनाया है। आज दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और आज दोनो दलों की तरफ से पूरी ताकत झोंकी जा रही है।

अमित शाह के रोडशो से पहले नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने भी रोड शो था। अमित शाह जब रोड शो करने के लिए नंदीग्राम पहुंचे थो उनका स्वागत शुभेंदु अधिकारी ने किया, अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी, उनके रथ पर फूलों की बारिश की जा रही थी और पूरे रास्ते में बीजेपी कार्यकर्ता लगातार जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे।इस रोड शो में अमित शाह के साथ रथ पर शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद थे। 

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी जिसे ममता बनर्जी ने स्वीकार किया था। पूर्व मेदिनीपुर जिले की इस प्रतिष्ठित सीट पर जबरदस्त प्रचार चल रहा है जो मंगलवार को शाम थम जाएगा, क्योंकि यहां पर दूसरे चरण के चुनाव के तहत एक अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने की वजह से ममता दीदी और शुभेंदु अधिकारी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और दोनों तरफ से दिग्गजों को प्रचार के लिए उतारा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement