Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रियंका गांधी ने असम का चुनावी दौरा रद्द किया, पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव हुए

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने असम में अपना चुनाव प्रचार रद्द कर दिया है और अगले कुछ दिनों तक वो होम क्वारंटीन रहेंगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसके बाद प्रियंका ने कुछ दिन होम क्वॉरंटीन रहने का फैसला लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 02, 2021 14:16 IST
प्रियंका गांधी ने असम...- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रियंका गांधी ने असम का चुनावी दौरा रद्द किया, पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव हुए

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने असम में अपना चुनाव प्रचार रद्द  कर दिया है और अगले कुछ दिनों तक वो होम क्वारंटीन रहेंगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसके बाद प्रियंका ने कुछ दिन होम क्वॉरंटीन रहने का फैसला लिया है। उन्होंने असम का दौरा रद्द कर दिया है और वे वापस दिल्ली लौट रही हैं।

प्रियंका गांधी ने अपना असम दौरा रद्द करने की जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-'हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने असम में निजी वाहन में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) ले जाये जाने से जुड़े कथित वीडियो को लेकर शुक्रवार को कहा कि इस पर निर्वाचन आयोग को निर्णायक कदम उठाने चाहिए तथा सभी राष्ट्रीय दलों को ईवीएम के उपयोग का ‘गंभीर पुनर्मूल्यांकन’ करने की जरूत है। 

उन्होंने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक निजी वाहन में ईवीएम रखे होने और यह वाहन भाजपा के एक नेता का होने का दावा किया गया है। प्रियंका ने यह वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘जब भी निजी वाहन में ईवीएम ले जाये जाने के वीडियो सामने आते हैं तो ये चीजें आम होती हैं कि वाहन सामान्यत: भाजपा उम्मीदवारों या उनके सहयोगियों का होता है, इन वीडियो को इकलौती घटना के तौर पर लिया जाता है और खारिज कर दिया जाता है। भाजपा अपनी मीडिया मशीनरी का इस्तेमाल कर उन लोगों को आरोपी बनाती है जिन्होंने इसका खुलासा किया होता है। कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘‘सच्चाई यह है कि इस तरह की कई घटनाओं की सूचना दी जा रही है और उनके बारे में कुछ भी नहीं किया जा रहा है। चुनाव आयोग को इन शिकायतों पर निर्णायक रूप से कार्रवाई करने और सभी राष्ट्रीय दलों द्वारा ईवीएम पर गंभीर पुनर्मूल्यांकन करने की आवश्यकता है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement