Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

राहुल गांधी का PM पर निशाना, कहा- वे 24 घंटे बोलते हैं झूठ

राहुल गांधी ने अपनी सभा में ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी रोजगार देने की कोशिश नहीं करती, युवाओं की मदद करने की कोशिश नहीं करती, उल्टा असम पर आक्रमण करती है। सीएए असम पर आक्रमण है, ये सिर्फ एक कानून नहीं है ये आपके इतिहास, भाषा और भाईचारे पर आक्रमण है और इसलिए हम इसे रोक रहे हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2021 13:45 IST
Rahul Gandhi says Narendra Modi lies to India all 24 hours राहुल गांधी का PM पर निशाना, कहा- वे 24 घ- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी का PM पर निशाना, कहा- वे 24 घंटे बोलते हैं झूठ

कामरूप. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज असम में हैं। यहां कामरूप में उन्होंने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वो यहां झूठ बोलने के लिए नहीं आए हैं। राहुल ने कहा, "मैं यहां झूठ बोलने नहीं आया हूं। मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं है। अगर आप असम, किसान या फिर किसी भी चीज के बार में झूठ सुनना चहाते हैं तो आप अपना टीवी स्विच ऑन कर सकते हैं और नरेंद्र मोदी का चेहरा देख सकते और आप जितना चाहते हैं उन्हें सुन सकते हैं। वो भारत से 24 घंटे सुन सकते हैं।"

राहुल गांधी ने अपनी सभा में ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी रोजगार देने की कोशिश नहीं करती, युवाओं की मदद करने की कोशिश नहीं करती, उल्टा असम पर आक्रमण करती है। सीएए असम पर आक्रमण है, ये सिर्फ एक कानून नहीं है ये आपके इतिहास, भाषा और भाईचारे पर आक्रमण है और इसलिए हम इसे रोक रहे हैं। इससे पहले मशहूर कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच गारंटी दी हैं, ये हमारा चुनाव का मुख्य मुद्दा है। हम बीजेपी नहीं हैं, हमने छत्तीसगढ़, पंजाब, कर्नाटक में कहा था कि कर्जा माफ करेंगे और किया।

वहीं दूसरी तरफ, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह ने असम में प्रचार करते वक्त कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी। युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे। लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है। आपने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement