Friday, April 19, 2024
Advertisement

शुभेंदु ने कसा ममता पर तंज, बोले- असली मंत्र सुनने के लिए योगी जी को एकबार लाना ही पड़ेगा

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने गलत सरस्वती मंत्र बोला, गलत चंडीपाठ किया, ममता बनर्जी को राम शब्द सुनकर गुस्सा आता है। उन्होंने आगे चुटकी कसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ पूजा पाठ करते हैं। असली मंत्री सुनने के लिए योगी जी को एकबार लाना ही पड़ेगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2021 14:05 IST

नंदीग्राम. बंगाल में सियासी पारा बहुत हाई है। आज नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने थोड़ी देर पहले शिव मंदिर में पूजा की है। इसके बाद वो हल्दिया गईं, जहां उन्होंने नामांकन दाखिल किया। टीएमसी से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी ने ममता की पूजा पर सवाल उठाए हैं। शुभेंदु ने कहा कि ममता वोट के लिए नौटंकी कर रही हैं। शुभेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी ने कल जो चंडीपाठ किया वो गलत किया था।

पढ़ें- हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लोगों की मौत

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने गलत सरस्वती मंत्र बोला, गलत चंडीपाठ किया, ममता बनर्जी को राम शब्द सुनकर गुस्सा आता है। उन्होंने आगे चुटकी कसते हुए कहा कि  योगी आदित्यनाथ पूजा पाठ करते हैं। असली मंत्री सुनने के लिए योगी जी को एकबार लाना ही पड़ेगा। योगी गोरखपुर के मठ के महाराज हैं। उनको सही मंत्री सुनने के लिए लाना ही चाहिए। शुभेंदु ने आज हनुमान जी की पूजा करके अपने चुनाव कार्यालय का उद्धाटन किया। 

पढ़ें- झारखंड: अब स्ट्रॉबेरी की खेती में किसान आजमा रहे हाथ, बढ़ रही आमदनी

'वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं ममता'

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने दस साल तुष्टिकरण की राजनीति की, वोट बैंक की राजनीति की। जब पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान तुष्टिकरण की राजनीति विफल होनी शुरू हो गई तो फिर सत्ता में आने के लिए ममता बनर्जी मंदिर जाने की नौटंकी कर रही हैं। बंगाल की जनता ये सब नौटंकीबाजी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हम साम्प्रदायिक राजनीति नहीं कर रहे बल्कि पूछ रहे हैं कि दस साल बाद नौकरी की बात क्यों कर रही हैं। दस साल में 2 करोड़ लोगों को बेरोजगार कर दिया।

पढ़ें- 3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के कार्यकाल में बंगाल का कर्जा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की बताना चाहिए कि उनके कार्यकाल में क्या-क्या हुआ। कितना निवेश आया। कितने लोगों को नौकरी दी। उनको अपना रिपोर्टकार्ड पेश करना चाहिए। वो नौटंकी कर रही हैं। वेस्ट बंगाल से पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार आएगी।

पढ़ें- BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement