Thursday, May 02, 2024
Advertisement

क्वारंटाइन हुए अखिलेश यादव, इगलास रैली को वर्चुअल करेंगे संबोधित

देर शाम अखिलेश यादव ने कोविड टेस्ट कराया। अखिलेश यादव की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। अखिलेश यादव 3 दिन के लिए आइसोलेशन में गए हैं।

Brijesh Tiwari Written by: Brijesh Tiwari @brijeshkntiwari
Updated on: December 23, 2021 14:03 IST
Akhilesh Yadav quarantined for three day, will address Aligarh rally virtually- India TV Hindi
Image Source : PTI अलीगढ़ में होने वाली रैली से पहले अखिलेश यादव क्वारंटाइन हो गए हैं। 

Highlights

  • इगलास में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन की रैली होने वाली है।
  • इस रैली को अखिलेश अब वर्चुअली संबोधित करेंगे।

लखनऊ: अलीगढ़ में होने वाली रैली से पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव क्वारंटाइन हो गए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि गुरुवार को अलीगढ़ के इगलास में होने वाली रैली में वो शामिल नहीं होंगे। बता दें कि आज इगलास में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन की रैली होने वाली है। इस रैली को अखिलेश अब वर्चुअली संबोधित करेंगे। ये रैली राजनीति दृष्टीकोण से बहूत महत्वपूर्ण है क्योंकि इगलास को जाटलैंड मजबूत विधानसभा सीट मानी जाती है। इससे 3 महीने पहले भी पीएम मोदी यहां जनसभा कर चुके हैं।

डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कल एक ट्वीट कर कहा “मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।"

इसके बाद देर शाम अखिलेश यादव ने कोविड टेस्ट कराया। अखिलेश यादव की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। अखिलेश यादव 3 दिन के लिए आइसोलेशन में गए हैं। अभी फिलहाल सैफई में हैं और ऐतिहातन सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिया हैं। गौरतलब है कि, अखिलेश यादव ने अभी तक कोविड वैक्सीन नहीं ली है।

सीएम योगी ने फोन कर हाल जाना
चुनाव का दौर है, जंग सीएम के कुर्सी को लेकर है। डिंपल यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन करके उनकी पत्नी और बेटी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सीएम योगी ने दोनों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

सीएम ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया कि 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी की धर्मपत्नी पूर्व सांसद श्रीमती डिंपल यादव जी व उनकी पुत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के समाचार का संज्ञान लेते हुए श्री यादव से दूरभाष पर वार्ता की। मुख्यमंत्री जी ने श्री अखिलेश यादव जी से उनके परिवार के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करते हुए परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement