Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP Election 2022: पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर्णा यादव ने कहा- 'भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया'

अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। लखनऊ में बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में अपर्णा ने पीएम मोदी और सीएम योगी का एक बार फिर शुक्रिया अदा किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2022 12:57 IST
aparna yadav- India TV Hindi
प्रेस वार्ता के दौरान अपर्णा यादव

Highlights

  • बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा का पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • पीएम मोदी और सीएम योगी का किया शुक्रिया अदा
  • 'मैं नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी के साथ जुड़ी हूं'

Aparna Yadav: सपा परिवार की बहू रानी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। लखनऊ में बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में अपर्णा ने पीएम मोदी और सीएम योगी का एक बार फिर शुक्रिया अदा किया और देश के लिए भाजपा को जरूरी बताया। इस दौरान अदिति सिंह और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य जो बीजेपी जॉइन कर चुकी हैं, मौके पर मौजूद थीं। 

रविवार को लखनऊ बीजेपी दफ्तर में अपर्णा का स्वागत किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर्णा ने कहा कि, मैं इस मौके के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का बहुत बहुत धन्यवाद। भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया, संस्कृति को बचाया। मैं नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी के साथ जुड़ी हूं। हमारा लक्ष्य राष्ट्र को बचाना है। अगर राष्ट्र के लिए कुछ अच्छा करना है तो हमें बीजेपी का साथ देना होगा। 

बताया जा रहा है कि ये तीनों महिला नेता लखनऊ में डोर टू डोर कैंपेन कर सकती हैं। आज लखनऊ में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी हैं। अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने भी बीजेपी की नीतियों को सही करार दिया। साथ ही कहा कि महिलाओं के लिए बीजेपी ने काफी काम किया है।

हालांकि, अपर्णा यादव, अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य आज लखनऊ की सड़कों पर पोस्टर लेकर उतरी हैं। इसके लिए जरिए बीजेपी सरकार की जन सरोकार वाली नीतियों और महिला सुरक्षा को लेकर उठाए गए कदम को बता रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement