Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Goa Election 2022: केजरीवाल का गोवा प्लान देखिए, दनादन कर दी इतनी घोषणाएं

आम आदमी पार्टी गोवा में भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। आज AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गोवा के लिए अपना प्लान शेयर किया है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: January 16, 2022 12:00 IST
goa election 2022 AAP- India TV Hindi
Image Source : AAP/TWITTER प्रेस कॉन्फ्रेंस करते अरविंद केजरीवाल

Highlights

  • गोवा चुनाव को लेकर AAP ने की घोषणाएं
  • 13 बिंदुओं पर केजरीवाल ने की बात
  • केजरीवाल ने पिछली सरकारों को कोसा

Goa Election 2022: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू की। रविवार को केजरीवाल ने गोवा के लिए नया प्लान बताया। इस दौरान केजरीवाल ने युवाओं को ध्यान में रखकर रोजगार और राज्य के विकास के लिए कुछ घोषणाएं की। साथ ही वहां की सरकारों पर आरोप भी लगाते नजर आए।

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा के लिए नया एजेंडा लाया हूं। हमारी पार्टी सबसे ईमानदार है। रोजगार देने पर हमारा जोर रहेगा। हम विकास के लिए काम करेंगे। इस दौरान केजरीवाल ने 13 प्वाइंट्स एजेंडा को लेकर बातचीत की। 

केजरीवाल ने कहा, अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो हम छह माह के भीतर ही जमीन अधिकार पर काम करेंगे। साथ ही रोजगार देने का काम करेंगे। बेरोजगार लोगों को भत्ता देने का काम भी करेंगे। साथ ही हम खदानों को लेकर यहां पर काम करेंगे। इस तरह कई घोषणाएं केजरीवाल द्वारा की गई।

महिलाओं के लिए केजरीवाल ने घोषणा की है कि, 18 साल से अधिक आयु की महिलाओं को 1,000 रुपये दिए जाएंगे। खेती की समस्याओं को किसानों के साथ बैठकर समाधान निकाला जाएगा। पर्यटन क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित किया जाएगा। 24 घंटे फ्री में बिजली और पानी दिया जाएगा। सड़कें ठीक की जाएगी।

गोवा के लिए केजरीवाल की 13 प्वॉइंट्स घोषणाएं-

आगे केजरीवाल ने कहा, 14 फरवरी को चुनाव है और गोवा के लोग बहुत एक्साइटेड है उन्हें लग रहा है इस बार असली बदलाव आएगा। पहले जनता के पास ऑप्शन नहीं था, एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस आ रही थी लोग इससे तंग आ चुके और अब वो बदलाव चाहते हैं।

बता दें, गोवा में चुनाव होने वाले हैं। इसकी घोषणा चुनाव आयोग द्वारा कर दी गई है। यहां पर आम आदमी पार्टी सरकार बनाने का दावा कर रही है। वहीं पिछली सरकारों को केजरीवाल ने धोखा देने वाला बताया है। यहां पर भी बीजेपी के कई नेता इस्तीफा दे चुके हैं। आज गोवा के मुख्यमंत्री बीजेपी अध्यक्ष से मिलने के लिए दिल्ली आए हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement