Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Assembly Election 2022 LIVE Updates: टलेंगे 5 राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव? EC की हेल्थ सेक्रेटरी के साथ अहम बैठक आज

कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं। मंगलवार को चुनाव आयोग यूपी का दौरा करेगा।

Neeraj Jha Written by: Neeraj Jha
Updated on: December 27, 2021 13:47 IST
5 राज्यों में विधानसभा...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव

नयी दिल्ली: कुछ महीने बाद 5 राज्यों में- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, मणिपुर में विधानसभा चुनावों होने हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी है। हर दल सत्ता में अपनी दावेदारी सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

वहीं, आज पीएम मोदी आज हिमाचल दौरे पर हैं। पीएम मोदी राज्य के मंडी जाएंगे और 11,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली पनबिजली परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं।

इस बीच, चुनाव आयोग और स्वास्थ्य सचिव की फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों और ओमिक्रॉन के गहराते खतरे के बीच बैठक है। इसमें आगामी विधानसभा चुनावों कराए जाने को लेकर वार्ता की जाएगी। 

 

 

Assembly Election 2022 LIVE Updates:

Auto Refresh
Refresh
  • 1:47 PM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी ने मंडी में जलविद्युत परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया, सभा को कर रहे हैं संबोधित

  • 1:29 PM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    दिल्ली: शाह के साथ अमरिंदर सिंह की बैठक, शेखावत- बीजेपी, कैप्टन की पार्टी और अकाली दल (संयुक्त) मिलकर जारी करेगी संयुक्त घोषणापत्र

    पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि आज ढींढसा के नेतृत्व में सभी तीनों दलों- भाजपा, पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के पार्टी प्रमुख से मुलाकात हुई। सीट बंटवारे, संयुक्त घोषणापत्र जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए प्रत्येक पार्टी के 2 सदस्यों की एक समिति बनाई जाएगी।

  • 12:15 PM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    हिमाचल के मंडी पहुंचे पीएम मोदी, देंगे 11,000 करोड़ के पनबिजली योजनाओं की सौगात

  • 12:00 PM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    'समाजवादी इत्र' कारोबारी पीयूष जैन की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेशी आज, मिली है करोड़ों की अवैध संपत्ति

    इत्र कारोबारी पीयूष जैन की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में आज पेशी होगी। डीजीजीआई अहमदाबाद की टीम पीयूष जैन को चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) कोर्ट में पेश करेगी।डीजीजीआई पीयूष जैन को रिमाण्ड पर लेने की तैयारी कर रही है।

  • 11:40 AM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    पंजाब चुनाव 2022: अमित शाह के घर पहुंचे कैप्टन अमरिंदर, सीट शेयरिंग पर हो सकता फैसला

  • 11:24 AM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    UP Election 2022: पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने की नड्डा से मुलाकात, चुनावी रणनीति पर चर्चा

  • 9:39 AM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    फिर कोरोना का आतंक: विधानसभा चुनाव को लेकर EC की स्वास्थ्य सचिव के साथ अहम बैठक, हालात पर होगी चर्चा

    एक बार फिर से कोरोना महामारी ने देश को अपनी चपेट में ले लिया है। आशंका है कि देश अब कोरोना की तीसरी लहर की जद में आ चुका है। कुछ महीने बाद पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आज विधानसभा चुनावों कराने को लेकर चुनाव आयोग और केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण के साथ अहम बैठक होने जा रही है। अब देखना होगा कि क्या तय समय पर चुनाव होता है या टलता है?

  • 9:33 AM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    मंडी दौरे पर पीएम मोदी आज, देंगे 11000 करोड़ रूपए से अधिक के पनबिजली परियोजनाओं की सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी जाएंगे और 11,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली पनबिजली परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगेा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement