Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Assembly Election Live Updates: यूपी के सीएम योगी आज जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

योगी आदित्यनाथ आज फर्रुखाबाद, अमरोहा और गोरखपुर में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करनेवाले हैं। इसके साथ ही सीएम योगी जनविश्वास यात्रा में भी शामिल होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 30, 2021 7:27 IST
Assembly Election Live Updates: यूपी के सीएम योगी आज जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Assembly Election Live Updates: यूपी के सीएम योगी आज जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बढ़ती सियासी सरगर्मी के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फर्रुखाबाद, अमरोहा और गोरखपुर में  करोड़ों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करनेवाले हैं। इसके साथ ही सीएम योगी जनविश्वास यात्रा में भी शामिल होंगे। इससे पहले कल विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चन्द्रा के नेतृत्व में एक टीम मंगलवार को लखनऊ पहुंची। चुनाव आयोग की टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त और दो चुनाव आयुक्तों सहित कुल 13 सदस्य हैं और यह तीन दिवसीय दौरे पर आयी है। चुनाव आयोग की टीम ने योजना भवन में भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस तथा अन्य दल के नेताओं के साथ भेंट की और उनके विचार सुने। 

 

Assembly Election Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 12:17 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा

     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज उत्तराखंड दौरा। हल्द्वानी में 17,500 करोड़ रुपये से अधिक की 23 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। 23 परियोजनाओं में से, 14,100 करोड़ रुपये से अधिक की 17 परियोजनाएं सिंचाई, सड़क, आवास, स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे, उद्योग, स्वच्छता, पेयजल आपूर्ति सहित राज्य भर में कई क्षेत्रों को कवर करती हैं।

  • 12:15 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    स्कूलों में रसोइयों का मानदेय बढ़ाने का फैसला

    यूपी में स्कूलों की प्रत्येक रसोइयों का साल में दो साड़ी दी जायेगी, मानदेय 500 बढ़ाया गया, एप्रन, हेयर कैप भी देने का फैसला। अनुदेशकों का मानदेय रु 2000 बढ़ाया गया।

  • 8:48 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    केजरीवाल का पंजाब दौरा

    आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक पंजाब के दौरे पर रहेंगे। केजरीवाल 30 दिसंबर को चंडीगढ़ में आप के 'विजय मार्च' का नेतृत्व करेंगे। वे 31 दिसंबर को पटियाला और 1 जनवरी को अमृतसर जाएंगे।

  • 8:44 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    सीएम योगी की जनविश्वास यात्रा

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फर्रुखाबाद, अमरोहा और गोरखपुर में  करोड़ों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करनेवाले हैं। इसके साथ ही सीएम योगी जनविश्वास यात्रा में भी शामिल होंगे। 

  • 8:43 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    चुनाव आयोग की टीम के दौरे का आज दूसरा दिन

    मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चन्द्रा के नेतृत्व में चुनाव आयोग की टीम के प्रदेश दौरे का आज दूसरा दिन।  कुल 13 सदस्यीय टीम तीन दिवसीय दौरे पर प्रदेश आयी है। इससे पहले कल चुनाव आयोग की टीम ने योजना भवन में भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस तथा अन्य दल के नेताओं के साथ भेंट की और उनके विचार सुने। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement