Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bhavnagar West Assembly Election Results 2022 Live: भावनगर पश्चिम सीट से बीजेपी के जीतू वघाणी जीते, केके गोहिल को 41922 वोटों से हराया

Bhavnagar West Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है। भावनगर पश्चिम सीट से बीजेपी के जीतू वघाणी जीते।

Edited By : Malaika Imam, Shilpa Updated on: December 08, 2022 15:33 IST
भावनगर पश्चिम सीट पर कौन मारेगा बाजी?- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भावनगर पश्चिम सीट पर कौन मारेगा बाजी?

Bhavnagar West Assembly Election Results 2022 Live: भावनगर पश्चिम सीट से बीजेपी के जीतू वघाणी जीते, कांग्रेस के किशोर सिंह गोहिल को 41922 वोटों से हराया राज्य की जिन सीटों पर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी थी उनमें एक भावनगर पश्चिम विधानसभा सीट भी है। इस सीट पर सालों से बीजेपी का दबदबा रहा है। इस बार के चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर से जीतूभाई वाघाणी पर ही भरोसा जताया और उन्होंने पार्टी के भरोसे को कायम रखा। कांग्रेस ने के. के. गोहिल और आम आदमी पार्टी ने राजू सोलंकी को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा था।

 

Bhavnagar West Assembly Election Results 2022 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:57 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर पश्चिम सीट पर बीजेपी के जीतेंद्रभाई सवाजीभाई वघाणी (जीतू वघाणी) 41,922 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार के. के. गोहिल (केके गोहिल) दूसरे स्थान पर है। 

  • 1:59 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर पश्चिम सीट पर बीजेपी के जीतेंद्रभाई सवाजीभाई वघाणी (जीतू वघाणी) 31,425 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार के. के. गोहिल (केके गोहिल) दूसरे स्थान पर है। 

  • 1:05 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर पश्चिम सीट पर बीजेपी के जीतेंद्रभाई सवाजीभाई वघाणी (जीतू वघाणी) 18,963 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार के. के. गोहिल (केके गोहिल) दूसरे स्थान पर है। 

  • 12:16 PM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर पश्चिम सीट पर बीजेपी के जीतेंद्रभाई सवाजीभाई वघाणी (जीतू वघाणी) 13060 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार के. के. गोहिल (केके गोहिल) दूसरे स्थान पर है। 

  • 11:16 AM (IST) Posted by Shilpa

    क्या हैं सीट पर ताजा हालात?

    भावनगर पश्चिम सीट पर बीजेपी के जीतेंद्रभाई सवाजीभाई वघाणी (जीतू वघाणी) 4213 वोट के अंतर से आगे चल रहे हैं। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार के. के. गोहिल (केके गोहिल) दूसरे स्थान पर है। 

  • 10:34 AM (IST) Posted by Shilpa

    हम रुझानों से अचंभित नहीं हैं- राजनाथ सिंह

    गुजरात चुनाव के रूझानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री के प्रति गुजरात की जनता का बहुत बड़ा विश्वास है। हमारे लिए यह आश्चर्य की बात नहीं है, हम इससे अचंभित नहीं है। 

  • 8:56 AM (IST) Posted by Shilpa

    भावनगर वेस्ट में बीजेपी आगे

    भावनगर वेस्ट सीट से बीजेपी के जीतूभाई वाघाणी आगे चल रहे हैं।

  • 8:29 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतगणना जारी

    गुजरात में वोटों की गिनती शुरू। गांधीनगर के सरकार कॉमर्स कॉलेज की तस्वीरें।

  • 8:12 AM (IST) Posted by Shilpa

    गुजरात में मतों की गिनती शुरू हुई

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

     

  • 7:45 AM (IST) Posted by Shilpa

    8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

    गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी। गुजरात विधानसभा में 182 सीटों के लिए दो फेज में मतदान किए गए थे।

  • 11:23 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    वोटो की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू होगी

    गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज साफ हो जाएंगे। आज पता चल जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार बन रही है। वोटों की काउंटिंग सुबह 8 बजे से शुरू होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement