Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

'नरेंद्र के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे भूपेंद्र', सारनाथ में प्रचार शुरू करते हुए बोले PM Modi

जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि, भाजपा का एकमात्र लक्ष्य हमारे गुजरात को विकसित और समृद्ध बनाना है। इसलिए आपका आशीर्वाद मेरे लिए महत्वपूर्ण है। गुजरात के नागरिक और कच्छ-काठियावाड़ के सभी नागरिक मेरे शिक्षक हैं और आपने मुझे काफी कुछ सिखाया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 20, 2022 16:24 IST
पीएम मोदी - India TV Hindi
Image Source : FILE पीएम मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। चुनावों के ऐलान के बाद आज रिवार को पीएम मोदी ने प्रदेश के गिर सोमनाथ जिले में पहली रैली की। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, सोमनाथ जिले के प्रत्येक बूथ पर जिताएं। 

'इस बारे पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दें' 

सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, मतदान के दिन सभी लोग भरी संख्या में मतदान करें और पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दें। उन्होंने कहा कि, आप लोगों को इस बार सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बीजेपी को ऐतिहासिक विजय दिलानी है। 

पीएम मोदी

Image Source : PTI
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, पिछले कई वर्षों में गुजरात ने लगातार प्रगति की है। अतीत में सूखे की वजह से लोग राज्य को हीन नजर से देखते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। प्रदेश में दिन प्रतिदिन विकास हुआ है। आज गुजरात के बंदरगाह पूरे उत्तर भारत का माल दुनिया में पहुंचाते हैं। यहां के बंदरगाह देश की समृद्धि के द्वार बन गए हैं। 

'मुझे विश्वास है कि आप सभी हमें अपना आशीर्वाद देंगे'

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, गुजरात में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। लेकिन मैं यहां यह देखने आता हूँ कि वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अधिकतम सीट जीत पाते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि, "मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि भूपेंद्र नरेंद्र के रिकॉर्ड को तोड़ें।" पीएम मोदी ने कहा कि, गुजरात को और विकसित और उन्नत करने के लिए हम सभी को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है और मुझे विश्वास है कि आप सभी हमें अपना आशीर्वाद देंगे और प्रदेश के विकास में अपनी भागीदारी निभाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement