Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बंगाल के विरूद्ध हो रही बड़ी साजिश! जानें 'ममता सरकार' को कौन करना चाहता है बदनाम?

सीएम ममता के राज्य में कई बड़े-बड़े नेता भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। कई नेताओं पर तलवार लटकी हुई है। ऐसे में उन्होंने बंगाल के विरूद्ध साजिश रचने का दावा किया है और अपने विरोधियों पर हमला बोला है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 14, 2022 14:07 IST
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - India TV Hindi
Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने विरोधियों पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। सीएम के मुताबिक उनके राज्य के खिलाफ साजिश रची जा रही है। उनके राज्य को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। ममता बनर्जी ने सोमवार को दावा किया कि बंगाल के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है जिसके तहत सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को बदनाम किया जा रहा है। भ्रष्टाचार के मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी के बीच तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि जिन्होंने गलतियां की हैं उन्हें गलतियां सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए। 

सीएम ममता ने विरोधियों पर बोला हमला

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘राज्य के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है। उसके तहत सरकार एवं तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है ।’’ बनर्जी ने कहा, ‘‘यदि किसी व्यक्ति ने गलती की है तो उसे उन गलतियों को सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए। यदि कोई किसी गड़बड़ी में लिप्त है तो कानून अपना काम करेगा। लेकिन (यहां तो) मीडिया ट्रायल चल रहा है।’’ 

ममता के कई नेताओं पर गिर चुकी है गाज

बता दें, ममता के राज्य में कई बड़े-बड़े नेता भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। कई नेताओं पर तलवार लटकी हुई है। ऐसे में उन्होंने बंगाल के विरूद्ध साजिश रचने का दावा किया है और अपने विरोधियों पर हमला बोला है। पश्चिम बंगाल के नेता ही नहीं बल्कि खुद मुख्यमंत्री के करीबी भी शिकंजे में कसे हुए हैं। जिसके बाद बीजेपी ने ममता सरकार के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। इस बीच ममता बनर्जी का राज्य के खिलाफ साजिश रचने का बयान आया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement