Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Central Karnataka Election Results 2023: मध्य कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत, जानिए बीजेपी का हाल

कर्नाटक विधानसभा के नतीजे घोषित हो चुके हैं। बात करें मध्य कर्नाटक की तो यहां बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की है और कांग्रेस पिछड़ गई है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: May 13, 2023 23:14 IST
central karnataka result- India TV Hindi
Image Source : PTI मध्य कर्नाटक रिजल्ट

Central Karnataka Election Results 2023 : कर्नाटक विधानसभा की सभी सीटों के  नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए 10 मई को मतदान हुए थे। इन चुनावों में जीते के लिए मुख्य प्रतिद्वंद्वियों पार्टियों में खूब रस्साकसी देखने को मिली लेकिन बाजी कांग्रेस के हाथ लगी और उसने बड़ी जीत दर्ज की है। आज मध्य कर्नाटक की 21 सीटों के नतीजों की बात करें तो यहां कांग्रेस ने 21 सीटें जीती हैं और बीजेपी को 7 सीटें मिली हैं। वहीं जेडीएस को तीन सीटों पर जीत मिली है। 

Central Karnataka Election Results

Auto Refresh
Refresh
  • 10:47 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    मध्य कर्नाटक में कांग्रेस आगे

    मध्य कर्नाटक में कांग्रेस ने 21 सीटों में से 12 पर बढ़त बना रखी है, वहीं 6 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है जबकि 2 सीटों पर जेडीएस ने अपनी पकड़ बना रखी है।

  • 8:33 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    कांग्रेस को 12 सीटों पर बढ़त

    मध्य कर्नाटक के 21 सीटों के रूझान सामने आ रहे हैं। रूझान में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है। बता दें कि यहां कांग्रेस 12 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं बीजेपी 9 सीटों पर आगे चल रही है।

  • 8:16 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    मध्य कर्नाटक में 14 सीटों पर रूझान

    बीजेपी और कांग्रेस ने 7-7 सीटों पर बनाई बढ़त

  • 8:08 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    2 सीटों पर बीजेपी चल रही आगे

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव की काउंटिंग शुरू हो गई है। काउंटिंग शुरू होते ही मध्य कर्नाटक की 2 सीटों पर बीजेपी ने बढ़त बना ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement