Monday, May 06, 2024
Advertisement

केजरीवाल का पंजाब CM पर हमला, कहा- चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं

पंजाब सीएम चन्नी ने छापेमारी के मामले में उन्हें फंसाने का प्रयास करार दिया और दावा किया कि यह बदला लेने के लिए किया जा रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस महीने की शुरुआत में फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित किए बिना लौटना पड़ा था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: January 19, 2022 20:56 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI चन्नी बेईमान आदमी हैं: केजरीवाल

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि ‘बेईमान आदमी’ हैं। केजरीवाल ने चन्नी के रिश्तेदारों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी पर कांग्रेस नेता को घेरने की कोशिश की है। केजरीवाल ने यह टिप्पणी ऐसे समय में की है जब ईडी ने ‘बालू माफिया’ के खिलाफ धन शोधन जांच के तहत चन्नी के रिश्तेदार और अन्य से जुड़े परिसरों पर छापा मारा है।

चन्नी ने छापेमारी के मामले में उन्हें फंसाने का प्रयास करार दिया और दावा किया कि यह बदला लेने के लिए किया जा रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस महीने की शुरुआत में फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित किए बिना लौटना पड़ा था। केजरीवाल ने अपनी टिप्पणी के जरिए चन्नी की आम आदमी की छवि को निशाना बनाने की कोशिश की है। चन्नी पिछले साल मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही खुद को आम आदमी दिखाने की कोशिश में जुटे हैं। केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘‘चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं।”

मंगलवार को भी केजरीवाल ने अवैध बालू खनन को लेकर चन्नी पर हमला बोला था। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा था, “यह दुखद है कि मुख्यमंत्री के एक रिश्तेदार पर बालू खनन को लेकर छापेमारी हो रही है।” उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी पार्टी के नेता ने पहले खुलासा किया था कि कैसे चन्नी के विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में अवैध बालू खनन हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement