Sunday, April 28, 2024
Advertisement

UP Election 2022: अखिलेश के चुनावी वादों पर योगी का पलटवार, देखिए सपाइयों का क्या-क्या कहा

रविवार को सीएम योगी गाजियाबाद में चुनावी दौरे पर निकले हैं। इस दौरान योगी ने अखिलेश यादव की सरकार को घेरने का काम किया। साथ ही अखिलेश की चुनावी वादों पर जमकर जवाब दिया।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: January 23, 2022 15:02 IST
CM Yogi Attacks On Akhilesh- India TV Hindi
Image Source : ANI गाजियाबाद में सीएम योगी

Highlights

  • योगी आदित्‍यनाथ ने अपराधियों को लेकर सपा की सरकार को घेरा
  • कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी
  • योगी ने साफ शब्दों में कहा कि हमने जो भी कहा था वो करके दिखाया

यूपी चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के दिग्गज नेता मैदान में उतर आए हैं। पश्चिमी यूपी में अमित शाह, सीएम आदित्यनाथ योगी व अन्य दिग्गज नेता डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं। इस दौरान अखिलेश यादव के चुनावी वादों पर योगी जमकर हमला बोल रहे हैं। योगी ने साफ शब्दों में कहा कि हमने जो भी कहा था वो करके दिखाया। अखिलेश के फ्री बिजली देने की बात पर भी योगी ने करारा जवाब दिया है। साथ ही सपा की सरकार को आईना दिखा रहे हैं।

योगी आदित्‍यनाथ ने अपराधियों को लेकर सपा की सरकार को घेरा और याद दिलाते हुए कहा कि, वो अपराधियों से मुकदमें वापस लेते थे, हम अपराधियों को जेल भेजते हैं। हालांकि, योगी सरकार शुरू से ही इस बात को लेकर सपाइयों को घेरते आ रही है। 

इतना ही नहीं लॉकडाउन जैसे विकट घड़ी की याद दिलाते हुए योगी ने गाजियाबाद कार्यक्रम में कहा, कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी, सिर्फ केंद्र और प्रदेश सरकार या बीजेपी  के कार्यक्रता एक-एक लोग का जीवन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। जो संकट के समय आपका साथी नहीं तो उस व्यक्ति को आप चुनाव के समय अपना साथी कैसे चुन सकते हैं। 

अखिलेश की मुफ्त बिजली पर योगी ने तंज कसते हुए कहा, 2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी, जो आज कह रहें कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। तो इनसे पूछना चाहिए कि पहले बिजली आती नहीं थी और  जब बिजली ही नहीं आएगी तो आप बिजली फ्री में देने की बात कैसे कर रहे हैं?

पानी जैसी मूल समस्या की याद दिलाते हुए योगी ने कहा, पेयजल की समस्या का समाधान हमने किया। हमने हर घर और खेतों में पानी पहुंचाने का काम किया। आपने देखा है कि हमारी सरकार ने पानी जैसी जरूरी समस्या को दूर करने का किस तरह से काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement