Friday, May 17, 2024
Advertisement

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- जनता की आवाज उठा रही है कांग्रेस

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि हम पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं। विकास, बेरोज़गारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा के जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए वो मुद्दे मुख्य तौर पर कांग्रेस उठा रही है। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2022 9:42 IST
प्रियंका गांधी- India TV Hindi
Image Source : PHOTO ANI प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि हम पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं। विकास, बेरोज़गारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा के जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए वो मुद्दे मुख्य तौर पर कांग्रेस उठा रही है। उन्होंने समचार एजेंसी एएनआई से चर्चा में बताया कि कांग्रेस जनता की आवाज़ उठा रही है,आशा है कि इसका नतीजा अच्छा होगा।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने शुक्रवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया है। इसी बीच प्रियंका गांधी इस बात से चर्चा में हैं कि उन्होंने कांग्रेस से उत्तर प्रदेश का सीएम प्रत्याशी कौन होगा, इस सवाल पर शुक्रवार को सहजता के साथ जवाब दिया। उन्होंने कहा था कि आपको कोई और दिख रहा है क्या? राजनीतिक पंडित इस जवाब को उनकी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी से जोड़कर देख रहे हैं। 
गौरतलब है कि शुक्रवार को यूपी चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के घोषणपत्र जारी करने के दौरान  प्रियंका ने विधानसभा चुनाव में उतरने के कोई संकेत नहीं दिए। प्रियंका ने कहा कि मैंने चुनाव लड़ना तय नहीं किया है। हालांकि उन्होंने माना कि वह खुद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का चेहरा हैं।  ऐसे में साफ हो गया कि वे खुद को भाजपा के सीएम फेस योगी आदित्यनाथ, सपा के अखिलेश यादव, बसपा की मायावती के समकक्ष खुद को ला चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement