Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अलीगढ़ से सीएम योगी का अखिलेश पर हल्ला बोल, कहा- पहले राज्य में गुंडो का राज था; जानें- कोरोना पर क्या बोले

कोरोना को लेकर सीएम योगी ने कहा, "कोरोना के अब तक जो परिणाम आए हैं इससे मैं कह सकता हूं कि तीसरी लहर खतरनाक नहीं है लेकिन सावधानी बरतनी जरूरी है क्योंकि इसमें संक्रमण तीव्र है। जो इसके चपेट में आ रहा है अगर उसमें लक्षण हैं तो उसे बुखार रहता है और 3-5 दिन में उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ जाती है।"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2022 16:09 IST
अलीगढ़ में सीएम योगी...- India TV Hindi
Image Source : ANI अलीगढ़ में सीएम योगी का हल्ला बोल

Highlights

  • दीन दयाल अस्पताल का सीएम योगी ने किया निरीक्षण
  • सीएम योगी ने अखिलेश सरकार पर जमकर बोला हमला
  • कोरोना को लेकर बोले, अभी तक के परिणाम के मुताबिक ये खतरनाक नहीं लेकिन सावधानी जरूरी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी शनिवार को राज्य के अलीगढ़ पहुंचे। यहां सीएम योगी ने दीन दयाल अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने एक तरफ जहां राज्य में कोरोना के मामलों और मौजूदा हालात पर जानकारी दी। वहीं, सीएम योगी ने अखिलेश सरकार पर भी हमला बोला।

सीएम योगी ने अलीगढ़ से हुंकार भरते हुए पूर्व की अखिलेश सरकार पर हल्ला बोला। कहा कि पिछली सरकार में माफियाओं, गुंडों का राज था। सीएम योगी ने इस दौरान कोरोना को लेकर भी जानकारी दी। 

उन्होंने कहा, "कोरोना के अब तक जो परिणाम आए हैं इससे मैं कह सकता हूं कि तीसरी लहर खतरनाक नहीं है लेकिन सावधानी बरतनी जरूरी है क्योंकि इसमें संक्रमण तीव्र है। जो इसके चपेट में आ रहा है अगर उसमें लक्षण हैं तो उसे बुखार रहता है और 3-5 दिन में उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ जाती है।"

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में दीन दयाल अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी देते हुए कहा, "प्रदेश में 24 करोड़ से अधिक डोज़ दी जा चुकी हैं और अलीगढ़ में 32 लाख से अधिक डोज़ दी गई है और 96%  लोगों को पहली डोज़ और 57% लोगों को दूसरी डोज दी जा चुकी है। 15-18 साल के बच्चों को 2.57 लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई गई और 62% लोगों को बूस्टर डोज दिया गया है।"

इनपुट- एनएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement