Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Goa Election 2022: BJP ने गोवा में प्रचार अभियान तेज किया, आज जारी करेगी चुनाव घोषणापत्र

पीएम मोदी मापुसा शहर में 10 फरवरी को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 08, 2022 8:42 IST
Pramod Sawant, CM, Goa- India TV Hindi
Image Source : PTI Pramod Sawant, CM, Goa

Highlights

  • गोवा में 14 फरवरी को होगी वोटिंग
  • 10 फरवरी को मापुसा में पीएम मोदी की रैली
  • आज संकल्प पत्र जारी करेगी बीजेपी

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव में महज एक सप्ताह बाकी रहने के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अपने शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान तेज कर रही है और इनके अगले कुछ दिनों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है। पार्टी आज अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करेगी। 

भाजपा ने सोमवार को कहा कि मोदी और शाह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा राजनाथ सिंह भी 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 14 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री यहां से नौ किलोमीटर दूर मापुसा शहर में 10 फरवरी को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

केवल कांग्रेस ही गोवा में स्थिर सरकार दे सकती है: प्रियंका 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को कहा कि केवल उनकी पार्टी ही गोवा में एक स्थिर सरकार देने के साथ राज्य की प्रगति सुनिश्चित कर सकती है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस जैसे बाहरी इस तटीय राज्य पर शासन नहीं कर सकते क्योंकि उनका मकसद केवल अपना आधार बढ़ाना है। गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। 

उत्तरी गोवा के सेंट क्रूज विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि एक ऐसी अस्थिर सरकार जो लगातार खुद को बचाने की कोशिश कर रही है, वह स्थिरता प्रदान नहीं कर सकती। प्रियंका गांधी ने सत्तारूढ़ भाजपा पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में विफल रहने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ''जब तक हमारे पास एक स्थिर सरकार नहीं है, तब तक तरक्की करना असंभव है। लगातार खुद को बचाने का प्रयास कर रही एक अस्थिर सरकार आपको विकास नहीं दे सकती।''

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement