Friday, May 17, 2024
Advertisement

Goa Election 2022 : गोवा कांग्रेस में टूट का डर, काउंटिंग तक सभी उम्मीदवारों को एक साथ रखा जाएगा

जानकारी के मुताबिक आज शाम सभी उम्मीदवारों को मैसेज कर यह बताया जाएगा कि कहां आना है। मतगणना तक सभी को एक साथ रखा जाएगा।

Dinesh Mourya Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: March 08, 2022 10:05 IST
Digambar Kamat, Cong leader- India TV Hindi
Image Source : FILE Digambar Kamat, Cong leader

Highlights

  • चुनाव नतीजे आने तक कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों को एक साथ रखा जाएगा
  • गठबंधन करने की जरूरत पड़ी तो कांग्रेस अन्य दलों से हाथ मिलाने के लिए तैयार

Goa Election 2022 : गोवा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही गोवा कांग्रेस को पार्टी में टूट का डर सता रहा है। गोवा कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी में टूट के खतरे को देखते हुए राज्य ईकाई ने यह तय किया है कि चुनाव नतीजे आने तक कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों को एक साथ रखा जाएगा। गोवा में देर रात हुई पार्टी की एक अहम बैठक में यह फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक आज शाम सभी उम्मीदवारों को मैसेज कर यह बताया जाएगा कि कहां आना है। मतगणना तक सभी को एक साथ रखा जाएगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिगंबर कामत ने इंडिया टीवी को बताया कि सभी उम्मीदवारों को एकसाथ रहने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने गठबंधन के लिए समान विचार वाली पार्टियों से बैक डोर बातचीत भी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नतीजे आने के बाद अगर गठबंधन करने की जरूरत पड़ी तो कांग्रेस अन्य दलों से हाथ मिलाने के लिए तैयार है।

सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम, दिनेश गुंडूराव और दिगंबर कामत उत्तर गोवा और दक्षिण गोवा के सभी उम्मीदवारों से मिले। चिदंबरम ने सभी उम्मीदवारों से उनके विधानसभा क्षेत्र में हुए मतदान की पूरी जानकारी ली साथ ही मतगणना के दिन की रणनीति पर चर्चा की।

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement