'आपके रावण के जैसे 100 सिर हैं क्या?', PM मोदी पर तंज कसके फंसे मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मांगने पर तंज कंसा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से कर दी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 29, 2022 12:57 IST
mallikarjun kharge narendra modi- India TV Hindi
Image Source : PTI मल्लिकार्जुन खरगे और नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। सभी दलों ने अपनी ताकत झोंककर जीत के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार किया है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मांगने पर तंज कंसा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से कर दी। खरगे ने कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो…क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं..आप किसी को मत देखो मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?''

'खरगे का पीएम मोदी के बारे में वक्तव्य वोट बैंक प्रयोग'

वहीं, अब बीजेपी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक व्यक्ति का विरोध करते करते संवैधानिक पदों का विरोध करने पर उतर आई है। खरगे का पीएम मोदी के बारे में वक्तव्य संयोग नहीं वोट बैंक प्रयोग और उद्योग है। वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बयान खरगे ने नहीं दिया बल्कि यह सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तरफ से आया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सबक सिखाया था। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

खरगे, गहलोत ने किया कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार
गुजरात में पिछले 27 सालों से बीजेपी का शासन है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच दिसंबर को दूसरे चरण में किस्मत आजमा रहे भाजपा उम्मीदवारों के लिए मंगलवार को प्रचार करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन