Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Himachal Pradesh Election: जब कोविड के दौर में पीएम मोदी ने की थी सीएम की प्रशंसा, जानिए इस पर क्या बोले जयराम ठाकुर?

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कई प्रश्नों के बेबाक जवाब दिए। उन्होंने कोविड के दौरान मैनेजमेंट पर भी अपनी राय रखी। उहोंने जिक्र किया कि कैसे और क्यों पीएम मोदी ने उनकी प्रशंसा की थी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 06, 2022 22:16 IST
इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में उपस्थित हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में उपस्थित हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'अबकी बार किसकी सरकार' में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपने राज्य के 5 साल के दौरान हुए विकास का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने कोविड के दौरान हिमाचल प्रदेश में किए गए बीजेपी के उत्कृष्ट कार्य का बखान किया। 

सीएम जयराम ठाकुर से पूछा गया कि कोविड के खराब मैनेजमेंट को लेकर कांग्रेस पार्टी राज्य की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाती है। इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड का दौर हमारे पहाड़ी राज्य के लिए भी बहुत मुश्किल दौर था। लेकिन हमने पहाड़ी राज्य के दूरदराज के गांवों तक काम किया। जब कोविड को लेकर राज्यों के सीएम की वीसी यानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होती थी। तब कई बार ऐसे मौके आए, जब पीएम ने सभी सीएम के सामने हिमाचल प्रदेश के इनिशिएटव को फॉलो करने को कहा और तारीफ की। पहाड़ों की कठिन भौगोलिक परिस्थितियों में भी वैक्सीन के पहले और दूसरो दोनों डोज में हिमाचल पहले नंबर पर आया। 

5 साल उतार चढ़ाव से भरे रहे, हमने पहले से ज्यादा काम किया: ठाकुर

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी का स्नेह और मार्गदर्शन हमेशा हमें मिला। हमें उनके हाथों को और मजबूत करना है। जयराम ठाकुर ने पिछले 5 साल के काम और ​11 संकल्पों पर कहा कि पिछले 5 साल बहुत उतार चढ़ाव भरे रहे। पहले की तुलना में ज्यादा काम किया है। 

हमारा मेनिफेस्टो मजबूत इरादों वाला, बोले हिमाचल के सीएम

जब जयराम ठाकुर से पूछा गया कि बीजेपी के विजन डॉक्यूमेंट पर कांग्रेस कह रही है कि बहुत देर कर दी हुजूर आते आते। इस पर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हमारे बारे में क्यों चिंतित है। जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व की खासियत है कि इस पर लोगों का भरोसा है। जो कहते हैं वो करते हैं। हमारा मेनिफेस्टो मजबूत इरादों वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement