Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'हिमाचल के लोग वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं', पीएम मोदी ने राज्य के लोगों से कुछ ऐसे किया चुनाव में भाग लेने का अनुरोध

हिमाचल प्रदेश में मतदान शुरू हो चुका है जिसमें भागीदारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से आज विधानसभा चुनाव में भाग लेने का अनुरोध किया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 12, 2022 8:26 IST
हिमाचल में शुरू हुआ मतदान- India TV Hindi
Image Source : ANI हिमाचल में शुरू हुआ मतदान

PM Modi: हिमाचल प्रदेश में मतदान शुरू हो चुका है जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से आज विधानसभा चुनाव में भाग लेने का अनुरोध किया। पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है। उन्होंने कहा कि देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं।

अमित शाह ने भी की अपील

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि एक मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार ही हिमाचल प्रदेश को विकास में अग्रणी रख देवभूमि की जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है। उन्होंने लिखा कि हिमाचल के सभी मतदाताओं विशेषकर माताओं, बहनों व युवाओं से अपील करता हूँ कि प्रदेश के सुनहरे कल के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर एक सशक्त सरकार चुने।

'लोगों का सरकार को दोबारा लाने का मन है'

इसके अलावा जयराम ठाकुर ने कहा कि आज मतदान है और मैं सभी मतदाताओं से ये कहना चाहता हूं कि आप मतदान करने जरूर जाइए ताकि हम लोकतंत्र को और मजबूती दे सकें। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि इस बार लोगों का सरकार को दोबारा लाने का मन है और इसमें हम लोग जरूर सफल होंगे।

लोग प्रदेश में नई सरकार बनाने में मदद करेंगे: प्रतिभा सिंह

दूसरी तरफ कांग्रेस कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल के सभी लोग आज मतदान को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी आज मतदान करेंगे और हिमाचल प्रदेश में नई सरकार बनाने में मदद करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement