Monday, May 13, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के हमशक्ल ने कर्नाटक में किया BJP के पक्ष में प्रचार, सामने आया VIDEO

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होगा तो वहीं 13 मई को मतगणना के बाद यह साफ़ हो जाएगा कि राज्य में अगली सरकार किसकी होगी। पार्टियां और उम्मीदवार अपने पक्ष में माहौल बनाने क एलिए जमकर प्रचार कर रही हैं।

Reported By : T Raghavan Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 28, 2023 20:24 IST
Karnataka, Karnataka Assembly Elections, BJP, Congress, Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT PM मोदी के हमशक्ल ने कर्नाटक में किया प्रचार

उडूपी : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। राजनीतिक दल और प्रत्याशी अपना माहौल बनाने और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बड़े-बड़े नेताओं की रैलियां कराई जा रही हैं। बीजेपी की तरफ से जहां खुद पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने जिम्मा उठा रखा है तो वहीं कांग्रेस से राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। दोनों दलों के स्थानीय नेता दिन रात चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। 

बीजेपी प्रत्याशी बसवराज नाईक के पक्ष में किया प्रचार 

इसी दौरान शुक्रवार को कर्नाटक के उडूपी जिले में पीएम मोदी की तरफ दिखने वाले सदानंद नाईक ने भी बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया। वह दावणगेरे में मोदी के गेटअप में बीजेपी प्रत्याशी बसवराज नाईक के लिये चुनाव प्रचार करते हुए नजर आए। उन्हें देखकर आम लोग चौंक रहे हैं, क्योंकि वो दिखने में वो बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह नजर आते हैं। उन्होने अपनी वेशभूषा और भाव भंगिमा को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ढाल रखा है।

हमारा एजेंडा देश को विकसित बनाने का - नरेंद्र मोदी 

वहीं इससे पहले गुरुवार को कर्नाटक बीजेपी के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि बीजेपी का एजेंडा देश को विकसित बनाने कह है। और इस एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए कर्नाटक में उत्सव चल रहा है। इस उत्सव में देशहित के लिए लोग बीजेपी को वोट करेंगे और एक बार फिर से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी और अन्य पार्टियों में सबसे बड़ा फर्क अप्रोच का है। सत्ता हथियाना हमारे विरोधियों का एजेंडा है जबकि हमारा एजेंडा है आने वाले 25 सालों में देश को विकसित बनाना, गरीबी से मुक्त करना और नौजवानों के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement