Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

LIVE: गुजरात के वापी में पीएम मोदी का रोड शो, प्रदेश में शुरू किया चुनाव प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 3 दिनों तक गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। बीजेपी को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के करिश्माई व्यक्तित्व का उन्हें विधानसभा चुनावों में फायदा मिलेगा। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान है और 8 दिसंबर को मतगणना होगी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: November 19, 2022 23:58 IST
Narendra Modi in Gujarat, Narendra Modi Rally Today, Narendra Modi Rally Gujarat- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से मिशन गुजरात में जुटने जा रहे हैं। वह अगले 3 दिनों तक सूबे में 8 ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। गुजरात के उन अलग-अलग हिस्सों में पीएम मोदी की रैलियां होंगी, जहां पर पहले फेज में वोटिंग होनी है। गुजरात जाने से पहले पीएम मोदी शनिवार को ही अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में प्रदेश की जनता को एयरपोर्ट का तोहफा दिया। प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गुजरात पहुंचेंगे।

पीएम मोदी के पूरब से पश्चिम तक ताबड़तोड़ तीन राज्यों के दौरे से जुड़े सारे अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

PM Narendra Modi LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 8:18 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पीएम मोदी ने वापी में किया रोड़ शो, देखें वीडियो

    गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापी में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने स्वागत के लिए पहुंची समर्थकों की भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया।

     

  • 7:47 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    गुजरात के वलसाड में PM मोदी का रोड शो शुरू, चुनाव ऐलान के बाद पहला दौरा

    गुजरात चुनाव के ऐलान के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर आए हैं। यहां वे वलसाड के वापी में रोड शो कर रहे हैं। 

  • 3:45 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    काशी और तमिलनाडु दोनों शिवमय-पीएम मोदी

    काशी और तमिलनाडु दोनों शिवमय हैं, दोनों शक्तिमय हैं। एक स्वयं में काशी है, तो तमिलनाडु में दक्षिण काशी है। काशी-कांची के रूप में दोनों की सप्तपुरियों में अपनी महत्ता है।

  • 3:44 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    काशी और तमिल संस्कृति का संगम गंगा-यमुना के समान पवित्र-पीएम मोदी

  • 3:43 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    काशी तमिल संगमम् अपने आप में विशेष-पीएम मोदी

    हमारे देश में संगमों का बड़ा महत्व रहा है। नदियों और धाराओं के संगम से लेकर विचारों-विचारधाराओं, ज्ञान-विज्ञान और समाजों-संस्कृतियों के संगम का हमने जश्न मनाया है। इसलिए काशी तमिल संगमम् अपने आप में विशेष है, अद्वितीय है।

  • 3:34 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पीएम मोदी ने त​मिल संगमम कार्यक्रम का किया उद्घाटन

    पीएम मोदी ने वाराणसी में काशी के त​मिल संगमम कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौश्रान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि काशी ​तमिल संगमम अपने आप में विशेष है। 

  • 2:46 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    काशी-तमिल संगमम् उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते पीएम मोदी

  • 2:11 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    अरुणाचल के बाद अब वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

  • 2:10 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    PM मोदी के वाराणसी पहुंचने से पहले कुछ बनारसी रंग

  • 1:40 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    शाम को वलसाड में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम वलसाड में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम ने कल एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी दी थी।

  • 12:26 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    गुजरात के वलसाड से शुरू होगा पीएम मोदी का चुनाव प्रचार

    काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पीएम गुजरात में पहुंचेंगे, जहां वह अगले 3 दिन तक धुआंधार चुनाव प्रचार करेंगे। गुजरात में पीएम मोदी के मेगा प्रचार की शुरुआत गुजरात के वलसाड जिले से होगी।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    पीएम मोदी ने ईटानगर एयरपोर्ट का किया उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे और 600 मेगावाट कामेंग जलविद्युत स्टेशन राष्ट्र को समर्पित किया।

  • 10:24 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    'काशी तमिल संगमम' कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

    ईटानगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी सीधे अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचेंगे जहां वह दक्षिण को पूरब से जोड़ने वाले एक बेहद ही खास कार्यक्रम 'काशी तमिल संगमम' में शामिल होंगे। दोपहर दो बजे छात्रों से रूबरू होने के साथ ही पीएम का काशी में कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में पीएम के साथ सीएम योगी भी शामिल होंगे।

  • 10:23 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    राष्ट्र के लिए लक्ष्मीबाई के महत्वपूर्ण योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता: पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंग्रेजों की सेना के खिलाफ भीषण लड़ाई लड़ने वाली झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को शनिवार को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उनके साहस एवं राष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता। मोदी ने ट्वीट किया, ‘रानी लक्ष्मीबाई को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं। हमारे देश के लिए उनके साहस और महत्वपूर्ण योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वह औपनिवेशिक शासन के अपने दृढ़ विरोध के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।’

    मोदी ने लक्ष्मीबाई की जयंती मनाने के लिए पिछले साल इसी दिन किए झांसी के अपने दौरे की तस्वीरें भी साझा कीं। लक्ष्मीबाई औपनिवेशिक शासन के खिलाफ भारत के 1857 स्वतंत्रता संग्राम की एक महत्वपूर्ण शख्सियत हैं जिन्होंने झांसी पर कब्जा करने का प्रयास कर रही ब्रिटिश सेना से बहादुरी से लड़ते हुए अपने प्राण का बलिदान कर दिया था।
    https://twitter.com/narendramodi/status/1593774451338153984

  • 9:26 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    आज ईटानगर को एयरपोर्ट की सौगात देंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर पहुंचेंगे जहां वह प्रदेश की जनता को एयरपोर्ट की सौगात देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement