पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उनके नेताओं में मुझे गाली देने की होड़ मची है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान का जिक्र करते हुए जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में इस बात की होड़ मची है कि कौन मुझे सबसे ज्यादा गंदी गाली देगा।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: December 01, 2022 14:28 IST
PM Modi, Mallikarjun Kharge, Congress comments Modi, PM Modi Gujarat- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात के कलोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के नेताओं में होड़ मची है कि मुझे सबसे गंदी गाली कौन देगा। पीएम ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे के ‘रावण’ वाले बयान का जिक्र करते हुए गुरुवार को कहा कि प्रमुख विपक्षी दल के नेताओं के बीच उन्हें गाली देने की होड़ मची है। मोदी ने कहा कि अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने के बावजूद उन्होंने माफी मांगने की बात तो दूर, पाश्चाताप भी नहीं किया। बता दें कि खरगे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने मोदी के खिलाफ ‘औकात’ बता देने का बयान दिया था। 

‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं?’

गुजरात में सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा था कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों से ‘उनका चेहरा देखकर वोट करने’ के लिए कहते हैं। खरगे ने पूछा था, ‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं?’ खरगे के इस बयान को भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के लोगों का अपमान करार दिया है। पंचमहल जिले के कलोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के नेताओं में होड़ मची है कि कौन मोदी को सबसे गंदी गाली देगा।’
https://twitter.com/narendramodi/status/1598191761809018881
‘अभद्र भाषा के बावजूद उन्होंने पश्चाताप नहीं किया’
मोदी ने कहा, ‘जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर कभी यकीन नहीं किया वे अब रामायण के ‘रावण’ को लेकर आए हैं। मुझे आश्चर्य है कि मेरे लिए ऐसे अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने के बावजूद उन्होंने पश्चाताप नहीं किया, माफी मांगने के बारे में तो भूल ही जाओ।’ गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए गुरुवार सुबह 8 बजे से राज्य विधानसभा की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण हिस्से के 19 जिले शामिल हैं। कलोल सहित बाकी की 93 सीटों पर 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन