Friday, May 17, 2024
Advertisement

Priyanka Gandhi Exclusive Interview : 'चुनाव के बाद यूपी कांग्रेस में नई लीडरशिप आएगी'

 उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के पास अब जमीनी लीडर बहुत हैं और कांग्रेस ने उन्हें आगे बढ़ने का बहुत मौका दिया है। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2022 12:10 IST
Priyanka Gandhi, Congress- India TV Hindi
Image Source : PTI Priyanka Gandhi, Congress

Highlights

  • जो कन्फ्यूज थे वो कांग्रेस छोड़कर चले गए-प्रियंका गांधी
  • 30 साल में पहली बार कांग्रेस बिना गठबंधन के चुनाव लड़ रही है- प्रियंका

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस में एक नयी लीडरशिप आएगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के पास अब जमीनी लीडर बहुत हैं और कांग्रेस ने उन्हें आगे बढ़ने का बहुत मौका दिया है। 

वहीं कांग्रेस छोड़कर जानेवाले नेताओं के बारे प्रियंका गांधी ने कहा कि वे कन्फ्यूज थे इसलिए चले गए। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता कांग्रेस के लिए चिंतित न हों साथ ही बीजेपी को यह भी नसीहत दी कि वे अपनी पार्टी की चिंता करें। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस का वजूद है इसलिए बीजेपी कांग्रेस की चर्चा करती है। 

प्रियंका गांधी ने अपने इंटरव्यू में इस बात पर जोर दिया की यूपी में कांग्रेस पहले की तुलना में काफी मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि पिछले 30 साल में पहली बार कांग्रेस अपने बूते चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा-इससे पहले हम गठबंधन में चुनाव लड़ते थे और हम 100-150 से ज्यादा सीटों पर उम्मीदवार नहीं खड़े करते थे। इसका नतीजा हुआ कि प्रदेश में कांग्रेस को नुकसान पहुंचा और हमारा जनाधार कमजोर हुआ। उन्होंने दावा किया इस चुनाव के बाद कांग्रेस एक नए रूप में सामने आएगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इंडिया टीवी को दिए इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अखिलेश और मायावती को लेकर बेबाक राय दी है। उन्होंने आतंकवाद और वंशवाद को लेकर भी अपनी बात रखी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement