1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. Punjab Election 2022: 'आप' के भगवंत मान ने कांग्रेस के 'चन्नी' को दी उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

Punjab Election 2022: 'आप' के भगवंत मान ने कांग्रेस के 'चन्नी' को दी उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

आप नेता मान ने कहा, "न तो मैं और न ही हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। अगर मुख्यमंत्री चन्नी को अपने पर भरोसा है, तो उन्हें धुरी में आकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए।"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2022 21:45 IST
आप नेता भगवंत मान- India TV Hindi
Image Source : PTI/ FILE PHOTO आप नेता भगवंत मान

Highlights

  • धुरी में आकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए, बोले भगवंत मान
  • कांग्रेस को लेकर कही ये बात

अमृतसर: पंजाब चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान भी इस बार चुनावी मैदान में हैं। भगवंत मान ने शनिवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को उनके खिलाफ धुरी क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। आप नेता भगवंत मान ने अमृतसर में मीडिया से कहा कि शायद चन्नी को नहीं पता था कि उनकी चमकौर साहिब विधानसभा सीट रिजर्व है।

उन्होंने कहा, "न तो मैं और न ही हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। अगर मुख्यमंत्री चन्नी को अपने पर भरोसा है, तो उन्हें धुरी में आकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए।" मान ने कहा कि उनका ( सीएम चन्नी का) वहां स्वागत है। उन्होंने कहा, "अंतिम फैसला धुरी के लोगों का होगा।"

पंजाब चुनाव को लेकर भगवंत मान को चेहरा घोषित करने से पहले पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने चन्नी सरकार पर हमला करते हुए कहा था, "इतने सालों से बादल परिवार और कांग्रेस दोनों मिलकर पंजाब को लूट रहे थे, ये सि​लसिला अब बंद होगा। पंजाब में कांग्रेस सरकार के दौरान बेअदबी के कांड, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो रही है। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है।"

इनपुट- आईएएनएस

erussia-ukraine-news