Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Punjab Election result 2022 : पंजाब के CM चन्नी चमकौर साहिब और भदौड़ दोनों सीट पर पीछे

पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए मतों की गणना के शुरुआती रूझान में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब और भदौड़ दोनों विधानसभा सीटों पर पीछे चल रहे हैं। चमकौर साहिब सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार चरणजीत सिंह और भदौड़ सीट पर ‘आप’ के लाभ सिंह उगोके आगे चल रहे हैं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: March 10, 2022 10:38 IST
Twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Charanjeet Singh channi

नोएडाः पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए मतों की गणना के शुरुआती रूझान में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब और भदौड़ दोनों विधानसभा सीटों पर पीछे चल रहे हैं। चमकौर साहिब सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार चरणजीत सिंह और भदौड़ सीट पर ‘आप’ के लाभ सिंह उगोके आगे चल रहे हैं। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी है। 

पंजाब में विधानसभा चुनावों के नतीजे आज आने हैं। मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी। लेकिन अपने जिंदादिल रवैये के लिए मशहूर पंजाब में नतीजों से पहले ही जश्न का माहौल तैयार हो गया है। एक्जिट पोल के नतीजों से सबसे ज्यादा उत्साह आम आदमी पार्टी के खेमे में है। पार्टी के दफ्तर और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान के घर पर जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। 

शुरुआती रुझानों में आम आमदी पार्टी पंजाब में बहुमत का आकड़ा पार कर चुकी है। शुरुआती रुझानों को देखते हुए आम आदमी पार्टी के खेमे में जश्न का माहौल है। लेकिन पार्टी आलाकमान का कहना है कि उन्हें पंजाब में पार्टी की जीत का पूरा भरोसा है। शाम तक तस्वीर साफ हो जाएगी। आप नेताओं का कहना है कि इस बार पंजाब में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement