Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Punjab Elections: केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा, पंजाब में बीजेपी का परचम लहराएगा- अनिल विज

विज ने कहा-'पंजाब में BJP का अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है, ये पूरे पंजाब में परचम लहराएगा।'

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 20, 2021 14:13 IST
Punjab Elections: केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा, पंजाब में बीजेपी का परचम लहराएगा- अनिल विज- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Punjab Elections: केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा, पंजाब में बीजेपी का परचम लहराएगा- अनिल विज

Highlights

  • अरविंद केजरीवाल लोगों को भटकाते हैं-अनिल विज
  • देश के लोग मोदी जी के विजन को मान रहे हैं-अनिल विज

नयी दिल्ली : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला में कहा कि पंजाब में बीजेपी का अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है और यह गठबंधन पूरे पंजाब में परचम लहराएगा। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भटकी हुई आत्मा बताया। 

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं नेताओं के अजीबो-गरीब बयान भी सामने आने लगे हैं। अब अनिल विज ने अरविंद केजरीवाल को भटकी हुई आत्म कह दिया हैः उन्होंने कहा-'केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा है और वो लोगों को भटकाते हैं।' उन्होंने पंजाब चुनाव के संदर्भ में यह बात कही। विज ने कहा-टपंजाब में BJP का अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है, ये पूरे पंजाब में परचम लहराएगा।'

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल का करतब लोग देख चुके हैं, अब लोग देश में मोदी जी का विज़न मान रहे हैं। बीजेपी ने आगामी पंजाब विधानसभा का चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के साथ गठबंधन में लड़ने की शुक्रवार को औपचारिक घोषणा की है। 

गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह को सितंबर में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी और पंजाब लोक कांग्रेस नाम से अपनी पार्टी बना ली थी। इसके बाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात की थी । वह भाजपा के साथ गठबंधन के संकेत दे चुके थे। भाजपा का शिरोमणि अकाली दल से बहुत पुराना गठबंधन था, लेकिन केंद्र के तीन कृषि कानूनों के मुद्दे पर दोनों दलों का गठबंधन टूट गया था। पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 117 सदस्यीय राज्य विधानसभा में भाजपा अधिकतम 23 सीटों पर चुनाव लड़ती रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement