Sunday, May 12, 2024
Advertisement

BJP प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी को मिली गोली मारने की धमकी, फोन करने वाले ने खुद को बताया सपा समर्थक

राकेश त्रिपाठी ने कहा कि आज सुबह मोबाइल फोन नम्बर 8077517697 से एक शख्स ने गोली मारने की धमकी दी। उसने खुद को अखिलेश यादव जी का समर्थक बताते हुए खुद को मैनपुरी का बताया। उस व्यक्ति ने गाली देते हुए गोली मारने की धमकी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 16, 2022 17:05 IST
Rakesh Tripathi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rakesh Tripathi

Highlights

  • धमकी देने वाले शख्स ने खुद को अखिलेश यादव का समर्थक बताया
  • उस व्यक्ति ने गाली देते हुए राकेश त्रिपाठी को गोली मारने की धमकी दी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने खुद को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का समर्थक बताया है और वो खुद मैनपुरी का रहने वाला बताया है। राकेश त्रिपाठी ने कहा कि आज सुबह मोबाइल फोन नम्बर 8077517697 से एक शख्स ने गोली मारने की धमकी दी। उसने खुद को अखिलेश यादव जी का समर्थक बताते हुए खुद को मैनपुरी का बताया। उस व्यक्ति ने गाली देते हुए गोली मारने की धमकी दी।

बता दें कि इस मामले में त्रिपाठी ने लखनऊ के आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

राकेश त्रिपाठी ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, "समाजवादी पार्टी के लोग बौखला गए हैं, मैनपुरी में सपा के गढ़ में सेंध लग गई है। उनका गढ़ ध्वस्त हो रहा है। आज एसपी सिंह बघेल जी पर जिस तरह से हमला हुआ, गीता शाक्य जो भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सदस्य उन पर हमला हुआ है और अब बीजेपी के प्रवक्ता को धमकाने का काम कर रहे हैं। ये गोली मारने की धमकी देकर आप भाजपा को डरा नहीं सकते, भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत रही है और समाजवादी पार्टी की हताशा ये साफ-साफ बता रही है कि वो कितनी भी धमकी दें कितना भी डराने की कोशिश करें भाजपा कार्यकर्ता डरेगा नहीं। समाजवादी पार्टी की हार सुनिश्चित है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement