Friday, May 10, 2024
Advertisement

'पीएम मोदी जहर पीने वाले नीलकंठ', कर्नाटक में बोले शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी वैभवशाली और गौरवशाली समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए विषकुंभ बन गई है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 29, 2023 17:10 IST
Shivraj Singh Chouhan, Karnataka, Congress, Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE शिवराज सिंह चौहान

बेंगलुरु: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान के बाद अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "पीएम मोदी सांप नहीं है, वह देश की सांस हैं,जनता की आस हैं, लोगों का विश्वास हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ऑक्सीजन पूरे शरीर को जीवन देती है और नई स्फूर्ति से भर देती है वैसे पीएम मोदी ने देश को नवजीवन दिया है।"

सीएम शिवराज ने आगे कहा प्रधानमंत्री मोदी वैभवशाली और गौरवशाली समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए विषकुंभ बन गई है। मोदी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं, मोदी मौत के सौदागर हैं। कोई कहता है, सारे मोदी चोर है। कोई कहता है, मोदी जी सांप है, कोई उनको नीच बोलता है।

'कांग्रेस के विष कुम्भ से जहरीले बयान निकल रहे हैं'

उन्होंने कहा कि यह सत्ता जाने की छटपटाहट है। मोदी के कारण कांग्रेस की सत्ता चली गई और वह जो छटपटाहट है, वह जो दर्द और पीड़ा है वह बौखलाहट में बदल गई है। इसलिए कांग्रेस के विष कुम्भ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। लेकिन मोदी तो जहर पीने वाले विषपान करने वाले नीलकंठ है। वह जहर पी रहे हैं और देश की जनता के लिए विकास के लिए और दिन और रात देश के विकास में लगे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement