Monday, May 13, 2024
Advertisement

UP Election 2022: फर्स्ट फेज के चुनाव से पहले CM योगी ने PM मोदी संग ट्वीट की फोटो, लिखा- विजय सुनिश्चित

ट्वीट की गई तस्वीर में सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं जिन्होंने योगी आदित्यनाथ का हाथ उठाया हुआ है। योगी ने लिखा है उनकी विजय सुनिश्चित है। संदेश साफ़ है कि 58 सीटों पर वोटिंग से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये दिखाने की कोशिश की है कि प्रधानमंत्री उनके साथ हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 09, 2022 19:14 IST
PM Modi and Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PM Narendra Modi and Yogi Adityanath

Highlights

  • कल उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर वोटिंग होगी
  • सीएम योगी और बीजेपी के लिए ये चुनाव अहम है

लखनऊ: कल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं जिन्होंने योगी आदित्यनाथ का हाथ उठाया हुआ है। योगी ने लिखा है उनकी विजय सुनिश्चित है। संदेश साफ़ है कि 58 सीटों पर वोटिंग से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये दिखाने की कोशिश की है कि प्रधानमंत्री उनके साथ हैं। सीएम योगी ने लिखा है कि वो ग़रीबों और शोषितों की तकलीफ़, उनकी समस्याएं ख़त्म करने में लगे हुए हैं और उन्हीं की जीत होगी।

तस्वीर ट्वीट कर योगी ने लिखा है, ''पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने...कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है। विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है।''

बता दें कि कल उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर वोटिंग होगी। पहले चरण में जिन जिलों में वोटिंग होगी वह नोएडा, गाजियाबाद, शामली, मथुरा, अलीगढ़, बागपत, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और आगरा हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इन 58 सीटों में से 53 पर जीत मिली थी। मतदान सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे खत्म होगा।

सीएम योगी और बीजेपी के लिए ये चुनाव अहम है। बीजेपी एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने की कोशिश में जुटी है। अगर वह जीत हासिल कर लेती है तो सीएम योगी का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा। क्योंकि यूपी में 36 साल बाद कोई मुख्यमंत्री लगातार दूसरी बार सत्ता पर काबिज होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement